Hindutva Trailer: आशीष शर्मा और सोनारिका भदौरिया की हिंदुत्व का ट्रेलर जारी, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

Hindutva Trailer out watch video: जाने माने एक्टर आशीष शर्मा की फिल्म हिंदुत्व का ट्रेलर जारी हो गया है।  

Hindutva Trailer out watch video
Hindutva Trailer out watch video 

Hindutva Trailer out watch video: जाने माने एक्टर आशीष शर्मा लंबे समय से अपनी फिल्म हिंदुत्व को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट टीवी अदाकारा सोनारिका भदौरिया नजर आएंगी। कुछ समय पहले इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हुआ था जिसमें भगवा ध्वज के आगे आशीर्ष शर्मा धोती पहनकर शंख बजाते नजर आए थे। अब इस फिल्म का ट्रेलर जारी हो गया है और कुछ ही घंटों में इसे लाखों की संख्या में व्यूज भी मिल चुके हैं। यह फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 

यह फिल्म छात्र राजनीति पर आधारित है और इसी के रास्ते लव जिहाद, हिंंदुत्व पर हो रहे प्रहार, आतंकवाद, कश्मीर जैसे मुद्दों को उठाती है। आशीष शर्मा जहां हिंदुत्व के एक चेहरे के रूप में इस फिल्म में नजर आए हैं, वहीं अनूप जलौटा और दीपिका चिखालिया जैसे कलाकार अपनी संस्कृति और स्वाभिमान की बात करते नजर आ रहे हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे मजहब के दुश्मन कैसे अपने फायदे के लिए नौजवानों को दंगों में झोंक देते हैं।    

इस फिल्म का निर्देशन एवं लेखन करण राजदान ने किया है। राजदान ने रजनी और तहकीकत जैसे टीवी शो का लेखन और निर्देशन भी किया है। फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में हुई है। यह फिल्म अपनी घोषणा के दौरान से ही चर्चा में है। कुछ समय पहले फिल्म हिंदुत्व की पहली स्क्रीनिंग सनी सुपर साउंड, जुहू में आयोजित की गई थी। यह फिल्म कहती है कि हिंदुत्व के अनुसार ‘सारी दुनिया एक परिवार है।’ वसुधैव कुटुम्बकम।” 

कभी राम बनकर, कभी मोदी बनकर, कभी चंद्रगुप्त मौर्य तो कभी पृथ्वीवल्लभ बनकर नजर आए आशीष शर्मा अब इस फिल्म में एक नए किरदार में नजर आएंगे।  वहीं आशीष के अलावा सोनारिका भदौरिया, अंकित राज, भजन सम्राट, दीपिका चिखलिया, गोविंद नामदेव, मोहम्मद रेजा, अगस्त आनंद और सतीश शर्मा अहम किरदारों में नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर