Dasvi Trailer: जेल में 10वीं का एग्जाम देंगे 'गंगाराम चौधरी' अभिषेक बच्चन, रिलीज हुआ दसवीं का ट्रेलर

Dasvi Trailer: अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में अभिषेक बच्चन गंगाराम चौधरी का रोल निभा रहे हैं, जो जेल में रहकर दसवीं की परीक्षा देता है। देखें फिल्म का ट्रेलर

Dasvi Trailer
Dasvi Trailer 
मुख्य बातें
  • अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं का ट्रेलर रिलीज हो गया।
  • अभिषेक बच्चन एक राज्य के सीएम गंगाराम चौधरी का रोल निभा रहे हैं।
  • यामी गौतम धर फिल्म में सख्स आईपीएस ऑफिसर के रोल में हैं।

Abhishek Bachchan Film Dasvi Trailer:अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में अभिषेक बच्चन एक राज्य के सीएम गंगाराम चौधरी का किरदार निभा रहे हैं, जो भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद है। यहां वह 10वीं की परीक्षा देने की ठानता है। दसवीं सात अप्रैल को जीयो सीनेमा और नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। 

दो मिनट 37 सेकंड के ट्रेलर की शुरआत में गंगाराम चौधरी (Abhishek Bachchan) टीचर भर्ती घोटाले में जेल जाताहैं। जेल में रहकर वह अपनी वाइफ बिमला देवी (Nimrat Kaur) को राज्य का सीएम बना देते हैं। इस दौरान सख्त आईपीएस ऑफिसर ज्योति देसवाल (Yami Gautam Dhar) जेल में सीएम से काम करवाती है। आठवीं पास सीएम जेल में रहकर दसवीं की परीक्षा देने की ठान लेता है और कहता है कि दसवीं पास नहीं कर पाया तो सीएम की कुर्सी में नहीं बैठेगा। वहीं, उसकी बीवी अब  सीएम की गद्दी छोड़ने को तैयार नहीं है। अब क्या अभिषेक बच्चन का किरदार दसवीं का एग्जाम पास कर पाएगा या नहीं, इसके लिए सात अप्रैल तक का इंतजार करना होगा।

Also Read: वर्दी में दिखा यामी गौतम का रौबदार अंदाज, जानें कब रिलीज होगी 'दसवीं'

शेयर किया था फर्स्ट लुक
ट्रेलर रिलीज से पहले मेकर्स ने फिल्म से अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निम्रत कौर का फर्स्ट लुक शेयर किया था। अभिषेक बच्चन ( ने यामी गौतम का लुक शेयर करते हुए लिखा, ‘ज्योति जी बड़ी सख्त हैं।  वहीं यामी ने लिखा- ‘पावर, पोजीशन ये मक्खन लगाने से ना पिघलती ये सच छोरी। मिलिए ज्योति देसवाल से #दसवी ट्रेलर में। वहीं,  फिल्म में बिमला देवी (निम्रत कौर) और गंगाराम चौधरी (अभिषेक बच्चन) भी नए लुक को साझा किया है  

Image

आगरा जेल में हुई शूटिंग
रिपोर्ट्स के मुताबिक दसवीं की शूटिंग आगरा के सेंट्रल जेल में हुई है। फिल्म पहले थिएटर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोराेना के कारण मेकर्स फिल्म को ओटीटी पर रिलीज कर रहे हैं।

Image

फिल्म को तुषार जलोटा डायरेक्ट कर रहे हैं। बतौर डायरेक्टर तुषार की ये पहली फिल्म है। दसवीं को स्त्री, बाला जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर