कास्‍ट‍िंग काउच का शिकार हो चुके हैं आयुष्‍मान खुराना, कास्‍ट‍िंग डायरेक्‍टर ने रखी थी 'गंदी ड‍िमांड'

Ayushmann Khurrana Casting Couch: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके हैं। एक्टर ने खुद बताया फिल्म में लीड रोल देने के लिए कास्टिंग डायरेक्टर ने की थी ये डिमांड।

Ayushmann Khurrana
Ayushmann Khurrana  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके हैं आयुष्मान खुराना
  • आयुष्मान खुराना ने बताया कास्चिंग डायरेक्टर ने की थी 'गंदी डिमांड'
  • मालूम हो कि आयुष्मान खुराना फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की गिनती फिल्म इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में होती है। आयुष्मान ने साल 2012 में फिल्म विक्की डोनर से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी फिल्म विक्की डोनर से जो कि दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। 

आयुष्मान अलग तरह की फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं और वो लगातार 7 हिट फिल्में दे चुके हैं। हाल ही में एक्टर ने एक वेबसाइट से बात की और अपने साथ हुए एक हैरान करने वाला किस्सा बताया। उन्होंने बताया कि वो कास्टिंग काउंच का शिकार हो चुके हैं। आयुष्मान ने बताया कि एक कास्टिंग डायरेक्टर ने  उनके सामने गंदी डिमांड रखी थी और उनके प्राइवेट पार्ट को लेकर कमेंट किया था। आयुष्मान ने कहा कि मैंने उन्हें यह कहकर उनका ऑफर ठुकरा दिया कि मैं स्ट्रेट हूं।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

आयुष्मान का फिल्मी सफर उनके लिए आसान नहीं रहा। इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए उन्होंने कहा, 'शुरुआत में फिल्म के लिए ऑडिशन होते थे जहां वो आपको सोलो ले जाते थे और धीरे- धीरे कर कमरे में लोग बढ़ने लगते थे और 50 तक पहुंच जाते थे। जब मैंने इसका विरोध किया तो उन्होंने मुझे जाने के लिए कह दिया। तो मैंने कई रिजेक्शन देखे हैं।'

मालूम हो कि महिलाओं से लेकर पुरुष तक कास्टिंग काउट का शिकार होते रहते हैं। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह भी कुछ साल पहले ये खुलासा कर चुके हैं कि वो अपने करियर के स्ट्रगलिंग दिनों में वो कास्टिंग काउच का शिकार हुए थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

आयुष्मान की बात करें तो आखिरी बार वो फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में नजर आए थे, जो कि इस साल रिलीज हुई थी। अब वो अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गुलाबो सिताबो में दिखेंगे। फिल्म इस साल 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी रिलीज डेट आगे खिसका दी गई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर