क्‍या एक हफ्ते पहले ही सुशांत स‍िंह राजपूत ने दे द‍िया था ह‍िंट, मां को लेकर ल‍िखा था इमोशनल पोस्‍ट

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले हफ्ते मां को लेकर एक इमोशनल पोस्‍ट ल‍िखा था। उनकी मां का साल 2002 में निधन हो गया था।

Sushant Singh Rajput
सुशांत सिंह Sushant Singh Rajput   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है
  • उनका शव रविवार को अपार्टमेंट के पंखे से लटका मिला
  • सुशांत ने पिछले हफ्ते मां को लेकर इमोशनल पोस्‍ट ल‍िखा था

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। उन्होंने रविवार को मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में खुदकुशी कर ली। सुशांत का शव घर के अंदर पंखे से लटका मिला। उनकी आत्महत्या की खबर ने सबको हैरत में डाल दिया है। लग रहा है कि सुशांत ने पिछले हफ्ते पहले ही इस अनहोनी को लेकर ह‍िंट दे दिया था। उन्होंने अपनी मां को लेकर एक इमोशनल पोस्‍ट ल‍िखा था, जिसमें उनका दर्द बखूबी जा सकता है।  उनकी मां का साल 2002 में निधन हो गया था। मां की मौत के बाद से उनकी जिंदगी में एक खालीपन सा आ गया था। 

'आंसुओं से धुंधलाता अतीत'

सुशांत ने तीन जून को अपनी और अपनी मां की फोटो का एक ब्लैक एंड व्हाइट कोलाज शेयर किया था। उन्होंने साथ ही कैप्शन में एक दर्द भी कविता लिखी थी। सुशांत ने पोस्ट में लिखा, 'आंसुओं से धुंधलाता अतीत धुंधलाता हुआ, मुस्कुराते हुए और एक क्षणभंगुर जीवन को संजोने वाले सपनों में, दोनों के बीच बातचीत #मां।' 
इससे पहले सुशांत सिंह ने मां की याद में अपने ट्विटर प्रोफाइल पर एक हाथ से लिखा हुआ लेटर शेयर किया था। उन्होंने लेटर में लिखा, 'आपने वादा किया था कि आप हमेशा मेरे साथ रहोगी और मैंने आपसे वादा किया था कि मैं हमेश मुस्कुराता रहूंगा। ऐसा लगता है कि हम दोनों गलत थे मां।' 


सुशांत स‍िंह ने टीवी से अपने एक्टिंग कर‍ियर का आगाज क‍िया था। उनका पहला शो क‍िस देश में है मेरा द‍िल था। इसमें वह सेकंड लीड में थे। इसके बाद उन्हें एकता कपूर के शो पव‍ित्र र‍िश्‍ता में बड़ा ब्रेक मिला था, जिससे उनकी लोकप्रियता में रातों-रातों काफी इजाफा हो गया था। इसी के बाद उन्होंने फ‍िल्‍मों का रुख किया। सुशांत ने काई पोचे फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी बड़े पर्दे पर आखिरी फिल्म छिछोरे थे।, जो पिछले साल रिलीज हुई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर