Neha Bhasin MeToo: सिंगर नेहा भसीन ने अनु मलिक पर लगाए गंभीर आरोप, बताया मेरे सामने सोफे पर लेटकर की ऐसी हरकत

बॉलीवुड
Updated Oct 31, 2019 | 18:50 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

MeToo के तहत पिछले साल अनु मलिक (Anu Malik) के खिलाफ कई महिलाएं सामने आईं थीं। अब सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने एक घटना का खुलासा करते हुए अनु मलिक पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Neha Bhasin, Anu Malik
Neha Bhasin, Anu Malik 
मुख्य बातें
  • सोना मोहापात्रा के बाद अनु मलिक पर भड़कीं सिंगर नेहा भसीन
  • 21 साल की उम्र में हुई घटना के बारे में किया खुलासा
  • नेहा भसीन ने अनु मलिक पर लगाए ये आरोप

बॉलीवुड सिंगर-कंपोजर अनु मलिका का नाम MeToo मूवमेंट में आ चुका है। सिंगर सोना मोहापात्रा समेत कई महिलाओं ने उन पर ऐसे आरोप लगाए थे। लेकिन इसके एक साल बाद अनु मलिक को एक बार फिर सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल का जज बना दिया गया। इसी बात पर भड़कते हुए सोना ने अनु मलिक को लेकर ट्वीट किया। उनके इस ट्वीट के बाद सिंगर नेहा भसीन ने भी अनु मलिक पर गंभीर आरोप लगाए। नेहा ने मलिक को लेकर अपनी MeToo कहानी ट्विटर पर शेयर की।

नेहा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं आपसे सहमत हूं। हम एक सेक्सिस्ट (लैंगिकवादी) दुनिया में रहते हैं। अनु मलिक एक प्रीडेटर है, जब मैं 21 साल की थी तो मैं खुद उसकी अजीब हरकतों की वजह से भाग गई थी। मैंने खुद को उस अजीब में नहीं जाने दिया। वो स्टूडियो में मेरे सामने एक सोफे पर लेटकर मेरी आंखों के बारे में बात करने लगा।

 

उन्होंने आगे बताया कि मैं वहां से झूठ बोलकर भाग गई कि मेरी मां मेरा नीचे इंतजार कर रही हैं। इसके बाद उसने मुझे मैसेज और कॉल किए, जिसका मैंने जवाब देना बंद कर दिया। मैं उसे अपनी सीडी देने गई थी ताकि मुझे गाना गाने का मौका मिले। वे बड़े हैं और उन्हें ऐसा बर्ताव नहीं करना चाहिए था, जैसा उन्होंने किया। अनु मलिक एक बुरा शख्स है।

नेहा ने इसके बाद भी कुछ ट्विट्स किए। उन्होंने लिखा कि इन्हीं घटनाओं और ऐसे छिछोरों की वजह से परिवार से दूर रहने वाली लड़कियों के लिए अकेले रहना आसान नहीं है। हमारी इंडस्ट्री के अंदर और बाहर ऐसे कई छिछोरे मौजूद हैं,लेकिन ऐसे आदमियों को इतनी आसानी से हम कैसे माफ कर देते हैं? ऐसा क्यों है कि ऐसा आदमी ये सब करके भी आसानी से घूमता है, जबकि हम शर्म और डर की वजह से छिपते रहते हैं?

आपको बता दें कि नेहा से पहले सोना और सिंगर श्वेता पंडित भी अनु मलिक पर गंभीर आरोप  लगा चुकी हैं। श्वेता पंडित ने बताया था कि जब वे 15 साल की थी तो मलिक ने उनका फायदा उठाने की कोशिश की थी। हालांकि मलिक ने इस सब आरोपों से इनकार किया था और अब वे एक बार फिर इंडियन आइडल के जज की कुर्सी पर नजर आ रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर