Sushant के सुसाइड के बाद बोली Raj Thackeray की MNS पार्टी- हमारे पास आएं Nepotism से पीड़ित कलाकार

Bollywood Nepotism Debate फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर चल रही बहस के बीच राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नव निर्माण सेना ने भाई भतीजावाद का शिकार कलाकारों की मदद का ऐलान किया है।

Nepotism Victim artists contact to MNS
MNS बोली- हमसे संपर्क करें नेपोटिज्म के शिकार कलाकार 
मुख्य बातें
  • भाई भतीजावाद से पीड़ित कलाकारों के लिए आगे आई राज ठाकरे की पार्टी
  • मनसे ने किया दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने का दावा
  • सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म पर बहस लगातार जारी

मुंबई: आत्महत्या के कारण सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद, सभी चर्चाओं में भाई-भतीजावाद की बहस शीर्ष पर बनी हुई है। इस स्थिति का सामना करने वाले कई कलाकारों ने इसके बारे में अपनी बात रखी है। मुंबई पुलिस दिवंगत अभिनेता सुशांत से संबंधित लोगों के बयान भी दर्ज करके मामले की जांच कर रही है। इस बीच, इंडिया टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता राज ठाकरे भी इस बहस में शामिल हो गए हैं।

MNS के वीपी वाजेश सारस्वत ने कलाकारों से अपील की है कि वे आगे आएं और अपनी समस्याओं को साझा करें। अगर इंडस्ट्री में ऐसी किसी भी स्थिति का सामना कोई कर रहा है तो पार्टी उचित कार्रवाई करने का दावा भी कर रही है।

उन्होंने कहा, 'अगर किसी गुट की ओर से किसी कलाकार को काम नहीं करने दिया जा रहा है और फिल्म उद्योग में किसी को परेशान किया जा रहा है तो कलाकार को एमएनएस से संपर्क करना चाहिए। राज ठाकरे की पार्टी भाई-भतीजावाद का समर्थन करने वाले किसी भी व्यक्ति को कड़ा सबक सिखाएगी।'

'भंसाली हो या कोई और, सबसे सवाल पूछो'
मनसे नेता ने यह भी उल्लेख किया कि मुंबई पुलिस को हर किसी की जांच करनी चाहिए चाहे वह भंसाली हो या कोई और। उन्होंने कहा, 'मुंबई पुलिस सही दिशा में जांच कर रही है। पुलिस को हर किसी से भाई-भतीजावाद पर सवाल करना चाहिए। वह भंसाली या कोई भी हो सकता है।'

गौरतलब है कि एक्टर की मौत के बाद उनके पिता केके सिंह ने अवसाद से पीड़ित अभिनेता के बारे में जानकारी नहीं होने। उद्योग में कुछ सहयोगियों ने सुशांत के जीवन में कठिन दौर से गुजरने का दावा किया था। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर