JNU Violence: जेएनयू मामले पर बोले अजय देवगन, लोगों से की शांति की अपील

JNU Violence: जेएनयू हिंसा मामले में संदिग्ध हमलावर के नाम सामने आने पर बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन का बयान सामने आया है। एक्टर ने इस मामले को लेकर लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

Ajay Devgn
Ajay Devgn 
मुख्य बातें
  • हाल ही में अजय देवगन ने जेएनयू मामले पर अपनी बात रखी है।
  • एक्टर ने ट्वीट कर लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।
  • हाल ही में एक्टर की फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर रिलीज हुई है।

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस ने संदिग्ध हमलावरों का नाम जारी कर दिया है। बता दें कि दिल्ली पुलिस ने वायरल वीडियो और लोगों के साथ बातचीत के आधार पर संदिग्धों की पहचान की है। जिसमें कई लोगों का नाम सामने आया है। वहीं संदिग्धों का नाम सामने आने के बाद बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने ट्वीट कर लोगों ने शांति बनाए रखने की अपील की है। 

अजय देवगन ने ट्विटर पर ट्वीट कर कहा कि मैंने हमेशा यह सुनिश्चित किया है कि हमें उचित तथ्यों के सामने का इंतजार करना चाहिए। ऐसे में लोगों से अपील करता हूं कि आइए हम शांति और भाईचारे की भावना को आगे बढ़ाएं। ना कि जानबूझकर या लापरवाही से पटरी से उतरने देना चाहिए। बता दें कि इससे पहले भी अजय दवगन जेएनयू मामले पर अपनी बात रख चुके हैं।

वहीं अजय देवगन के इस ट्वीट पर लोग लगातार रिएक्ट कर रहे हैं। किसी ने उनके इस ट्वीट को पसंद किया तो किसी इसे नापसंद। सोशल मीडिया के अलावा एक्टर ने कई इंटरव्यू में भी इस मामले पर खुलकर अपनी बात रखी हैं।

 

 

कुछ दिनों से जेएनयू मामले को लेकर पूरे देश में गुस्से और परेशानी का माहौल बना हुआ है। सोशल मीडिया के जरिए कई लोगों ने अपना अपना गुस्सा जाहिर किया है। इसके अलावा बॉलीवुड स्टार्स भी लगातार इस मामले के खिलाफ ट्वीट कर रहे हैं। बीते दिनों जब दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म छपाक को प्रमोट करने दिल्ली पहुंची थीं। इस दौरान वो जेएनयू के बाहर प्रदर्शन कर रहे छात्र-छात्राओं से भी मिलीं। जिसके बाद से लोग सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

 

 

वहीं बात करें अजय देवगन की तो एक्टर की फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर रिलीज हो गई है। इस फिल्म में उनके साथ कालोज, सैफ अली खान मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर