Varun Dhawan on JNU: दीपिका पादुकोण के बाद जेएनयू मामले पर बोले वरुण धवन, हिंसा को बताया गलत

Varun Dhawan on JNU: दीपिका पादुकोण के बाद वरुण धवन ने भी जेएनयू में हुए हमले की कड़ी निंदा की है। उन्होंने स्ट्रीट डांसर 3डी के प्रमोशन के दौरान ये बात कही।

Varun Dhawan on JNU
Varun Dhawan on JNU  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जेएनयू मामले पर वरुण धवन ने तोड़ी चुप्पी
  • जेएनयू में हुए हमले की निंदा की
  • स्ट्रीट डांसर 3डी के प्रमोशन के दौरान जाहिर किए अपने विचार

रविवार शाम दिल्ली की जवाहरलाल नेहरु यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में हुई हिंसा से पूरा देश हिल गया है। बॉलीवुड भी इस हिंसा के खिलाफ जेएनयू स्टूडेंट्स के सपोर्ट में उतर आया है। मुंबई में तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर, दीया मिर्जा और अनुराग कश्यप जैसे सितारों ने इसके खिलाफ शांतिपूर्वक विरोध किया। वहीं दीपिका पादुकोण भी जेएनयू पहुंची थीं। अब दीपिका के बाद वरुण धवन भी जेएनयू के सपोर्ट में उतर आए हैं।

हाल ही में वरुण धवन अपनी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी के प्रमोशन में पहुंचे। यहां उनसे जेएनयू में हुई हिंसा के बारे में पूछा गया। इस पर वरुण ने कहा कि ऐसे मुद्दों में कोई तटस्थ नहीं रह सकता। सभी को इस तरह के हमलों की निंदा करनी होगी। ये खतरनाक और दुखद है, अगर नकाबपोश लोग एक शैक्षणिक संस्थान में प्रवेश करते हैं और ये सब (हमला) होता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@varundvn) on

इस दौरान वरुण से ये भी पूछा गया कि इस मामले में बॉलीवुड दो भागों में बंट गया है तो उन्होंने कहा कि मैं इस मामले में नहीं पड़ने वाला कि इस मुद्दे पर लोग ट्विटर पर क्या बोल रहे हैं। मैं पिछले तीन दोनों से अपनी फिल्म प्रमोट कर रहा हूं, मैंने किसी के बयान नहीं पढ़े हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@varundvn) on

फिल्म की अगर बात करें तो स्ट्रीट डांसर 3डी में वरुण धवन एक बार फिर श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे। इसमें वरुण और श्रद्धा के बीच डांस का घमासान होगा। फिल्म में प्रभु देवा भी नजर आएंगे। रेमो डिसूजा की स्ट्रीट डांसर 3डी 24 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इसकी सीधी टक्कर कंगना रनौत की पंगा से होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर