क्या इलायची ब्रैंड को एंडोर्स करना गलत नहीं समझते हैं अजय देवगन? एक्टर ने कहा- ये खुद की चॉइस है  

Ajay Devgn Reaction Over Endorsing Elaichi Brand: इलायची ब्रैंड को एंडोर्स करने की वजह से पिछले कुछ दिनों से अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे थे। अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने फैंस से माफी मांगी है। अब इस मुद्दे पर अजय देवगन का रिएक्शन आया है। 

Ajay Devgn Reaction Over Endorsing Elaichi Brand, Ajay Devgn Said It Is Personal Choice
Ajay Devgn  
मुख्य बातें
  • इलायची ब्रैंड को एंडोर्स करने के लिए ट्रोल हो रहे थे अक्षय कुमार।
  • अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए फैंस से मांगी माफी। 
  • इस मुद्दे पर अजय देवगन ने कहा कि- यह खुद की चॉइस है।

Ajay Devgn Reaction Over Endorsing Elaichi Brand: पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अभिनेता अक्षय कुमार सुर्खियां बटोर रहे हैं। जैसे ही टीवी पर अक्षय कुमार का एक एडवर्टाइजमेंट टेलीकास्ट हुआ जिसमें वह इलायची ब्रैंड को एंडोर्स करते हुए नजर आए, वैसे ही लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। अक्षय कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे फिटेस्ट एक्टर्स में से एक हैं, ऐसे में उन्हें एक इलायची ब्रैंड को एंडोर्स करते हुए देखकर फैंस भड़क गए और सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना करने लगे। जिसके बाद अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट साझा करते हुए अपने सभी फैंस से माफी मांगी।

Also Read: इलायची ब्रैंड से जुड़ने के लिए अक्षय कुमार ने फैंस से मांगी माफी, लिखा- मैं अपने कदम पीछे लेता हूं

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट साझा करने के साथ अक्षय कुमार ने अपने फैंस और सभी शुभचिंतकों से माफी मांग ली है। अक्षय कुमार ने माफी मांगते हुए कहा कि पिछले कुछ दिनों से लोगों का जो रिएक्शन आ रहा है उससे वह काफी प्रभावित हुए हैं। इसके साथ अक्षय कुमार ने यह भी साफ कर दिया कि वह अब इस ब्रैंड के साथ नहीं हैं। अक्षय कुमार के बाद अब इस मुद्दे पर अजय देवगन का रिएक्शन आया है। अजय देवगन भी इस ब्रैंड के लिए प्रचार कर चुके हैं। इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए अजय देवगन ने कहा कि यह खुद की चॉइस है। 

Also Read: Upcoming OTT Release: लंदन फाइल्स से लेकर गिल्टी माइंड्स तक, इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में

जब अजय देवगन से पूछा गया कि प्रोडक्ट्स एंडोर्स करते समय एक्टर्स को आलोचना का सामना करना पड़ता है तब अजय देवगन ने कहा कि 'यह पर्सनल चॉइस है। जब आप कुछ करते हो तब आप यह भी देखते हो कि वह कितना हानिकारक है। कुछ चीजें हानिकारक होती हैं और कुछ चीजें नहीं। बिना नाम लिए मैं यह कह रहा हूं क्योंकि मुझे यह प्रमोट नहीं करना है; मैं इलायची को एंडोर्स कर रहा था। मैं यह महसूस करता हूं कि एडवर्टाइजमेंट से ज्यादा, अगर कोई चीज गलत है तो उसे नहीं बिकना चाहिए।' आपको बता दें अक्षय कुमार और अजय देवगन के साथ शाहरुख खान भी इलायची ब्रैंड का एडवर्टाइजमेंट कर चुके हैं। आप अजय देवगन के इस बयान के बारे में क्या सोचते हैं हमें जरूर बताएं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर