Jersey Box Office Collection Prediction: क्या केजीएफ 2 का सामना कर पाएगी 'जर्सी', पहले दिन इतनी कमाई का अनुमान

Jersey Box Office Collection Prediction Day 1: ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म समीक्षक रोहित जायसवाल का कहना है कि जर्सी का सामना केजीएफ 2 जैसी फिल्म से होने वाला है।

Jersey Box Office Collection Prediction Day 1
Jersey Box Office Collection Prediction Day 1 
मुख्य बातें
  • शाहिद कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म जर्सी 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।
  • सिनेमाघरों में इस फिल्म का सामना यश की फिल्म केजीएफ 2 से होगा।
  • इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर का किरदार निभाते हुए दिखेंगे।

Jersey Movie Box Office Collection Prediction Day 1: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म जर्सी लंबे इंतजार के बाद रिलीज को तैयार है। शुक्रवार 22 अप्रैल को जर्सी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की यह फिल्म तेलुगु फिल्म जर्सी की हिंदी रीमेक है। वर्ष 2019 में जब तेलुगू फिल्म जर्सी रिलीज हुई थी तब इसे साउथ में काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर का किरदार निभाते हुए दिखेंगे। इन दोनों सितारों के साथ इस फिल्म में पंकज कपूर को भी फीचर किया गया है। 

इस फिल्म का सामना सिनेमाघरों में सुपरस्टार यश, संजय दत्त और रवीना टंडन की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 से होगा। इय फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा रखा है। फिल्म ने केवल हिंदी भाषा में 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है। वहीं देशभर में सभी भाषाओं को मिलाकर फिल्म की कमाई भी 676 करोड़ के पार हो गई है। इस फिल्म के आगे बाहुबली 2 जैसी फिल्म ने भी घुटने टेक दिए हैं। ऐसे में शाहिद कपूर की जर्सी के सामने पहाड़ सी चुनौती होगी। 

Also Read: सात दिन में 250 करोड़ पार, जानें केजीएफ 2 का दुनियाभर में कुल कलेक्शन

शाहिद कपूर की पिछली फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल रही थी और 280 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था। अब देखना होगा कि क्या जर्सी से भी शाहिद ऐसा जादू चला पाते हैं कि नहीं। फिल्म बिजनेस के जानकारों का मानना है कि फिल्म जर्सी पहले दिन 6 करोड़ के आस-पास ओपनिंग ले सकती है। 20 अप्रैल तक फिल्म के लगभग 70 लाख टिकट एडवांस सेल हो चुकी हैं। ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का फायदा वीकेंड पर मिलेगा। 

ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म समीक्षक रोहित जायसवाल का कहना है कि दो बार जर्सी की रिलीज डेट हटाई गई जिसका नुकसान जर्सी को झेलना होगा। वहीं इसका सामना केजीएफ 2 जैसी फिल्म से होने वाला है जिसकी एक लहर देखने को मिल रही है। बावजूद इसके शाहिद कपूर की अपनी फैन फॉलोइंग है, मृणाल ठाकुर को भी पसंद किया जाता है, तो इसकी पहले दिन कमाई 5 से 7 करोड़ के बीच हो सकती है। इससे ज्यादा की संभावना फिलहाल नजर नहीं आ रही है। अगर फिल्म की समीक्षाएं अच्छी आईं तो हो सकता है कि वीकेंड पर लोग इस फिल्म को देखने जाएं। विषय इमोशनल है और फैमिली के लोग इसे पसंद कर सकते हैं। 

ऐसी है जर्सी की कहानी 

इस फिल्म को गौतम तिन्नानुरी डायरेक्ट कर रहे हैं। जर्सी में शाहिद कपूर बेरोजगार हैं और उनके बेटे ने जर्सी की डिमांड की है। शाहिद का किरदार अपनी पत्नी (मृणाल ठाकुर) से 100 रुपए मांगता है पर वह इंकार कर देती हैं। इसके बाद शाहिद कपूर को अपना अतीत याद आता है जब वह क्रिकेटर थे। बेटे की ख्वाहिश पूरा करने के लिए वह असिस्टेंट कोच की नौकरी करते हैं और फिर मैदान पर बल्ले के साथ वापसी करते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर