Ajay Devgn Maidaan: 9 देशों के असली फुटबॉल खिलाड़ियों को 'मैदान' में कास्‍ट करेंगे अजय देवगन, ये है वजह

Ajay Devgn Maidaan: बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन की फ‍िल्‍म तान्‍हाजी इन द‍िनों बॉक्‍स ऑफ‍िस पर जबरदस्‍त कमाई कर रही है। वहीं दूसरी तरफ अजय देवगन अगली फ‍िल्‍म मैदान की शूटिंंग में लग गए हैं।

Ajay Devgn
Ajay Devgn 

Ajay Devgn Maidaan: बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन की फ‍िल्‍म तान्‍हाजी इन द‍िनों बॉक्‍स ऑफ‍िस पर जबरदस्‍त कमाई कर रही है। 10 जनवरी को रिलीज हुई यह फ‍िल्‍म केवल भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर लगभग 200 करोड़ की कमाई कर चुकी है। अजय देवगन की इस फ‍िल्‍म  को खूब प्‍यार मिला है और इस प्‍यार से अजय देवगन के हौसले बुलंद हो गए  हैं। फ‍िल्‍म की सफलता से खुश अजय देवगन अब अपनी अगली फ‍िल्‍म मैदान की शूटिंग में लग गए हैं।

अमित रविंद्रनाथ शर्मा के न‍िर्देशन में बनने वाली यह फ‍िल्‍म फुटबॉल कोच सैयद अब्‍दुल रहीम की बायोपिक बताई जा रही है, जिसे बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फ‍िल्‍म की 50 प्रतिशत शूटिंग हो चुकी है और अब बाकी शूटिंग काफी बारीकी से की जाएगी। फुटबॉल आधारित इस फ‍िल्‍म के मैदान के सीन अब फ‍िल्‍माए जाएंगे। इन सीन्‍स में परफेक्‍शन दिखाने के ल‍िए अजय देवगन एक्‍टर्स की जगह असली फुटबॉल खिलाड़ियों को कास्‍ट करने वाले हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by AjayTiwriAj (@big_star_ajay_devgn) on

योजना ये है कि फ‍िल्‍म में नौ देशों के फुटबॉल खिलाड़ियों को लिया जाएगा जोकि मैदान में खेलेंगे। फ‍िल्‍म में भारतीय टीम अलग अलग देशों की टीमों से मैच खेलेगी, ऐसे में अलग अलग देशों के खिलाड़ियों को कास्‍ट करने की योजना है। इस बात की जानकारी एक अखबार से बातचीत में डायरेक्‍टर ने दी है। इसके पीछे की वजह ये है कि फुटबॉल जैसे खेल के मैदान में एक्‍टर्स से खेल खिलवाना काफी मुश्‍किल है। और अगर ऐसा किया जाता है तो मैदान का खेल रियल नहीं लगेगा। मेकर्स इस फ‍िल्‍म में हर तरह का परफेक्‍शन चाहते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Chrome Pictures (@pictureschrome) on

फ‍िलहाल इस फ‍िल्‍म को मुंबई में ही शूट किया जा रहा है। अप्रैल तक मुंबई में ही शूटिंग चलेगी, उसके बाद हेलसिंकी, रोम और ऑस्ट्रेलिया में शूटिंग की जाएगी। फ‍िल्‍म को ग्राउंड पर शूट करने के लिए और खास मूव्‍स को कैप्‍चर करने के ल‍िए ऑस्ट्रेलियन कैमरा पर्सन क्रीस रीड को खासतौर पर हायर किया गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर