एंटरटेनमेंट का डबल डोज लेकर आएंगे अक्षय कुमार और इमरान हाशमी, फिल्म 'सेल्फी' में मचाने वाले हैं धमाल

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Jan 12, 2022 | 20:32 IST

Akshay Kumar And Emraan Hashmi Selfiee Movie: हाल ही में यह खबर सामने आई है कि अक्षय कुमार और इमरान हाशमी जल्द ही बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे। यह दोनों सितारे फिल्म सेल्फी में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं।

Akshay Kumar And Emraan Hashmi Upcoming Film Selfiee, Selfiee Film Starring Akshay Kumar And Emraan Hashmi Backed By Karan Johar
अक्षय कुमार और इमरान हाशमी  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं अक्षय कुमार और इमरान हाशमी।
  • फिल्म सेल्फी में एक साथ नजर आएंगे यह दोनों सितारे।
  • पॉपुलर डायरेक्टर राज मेहता करेंगे इस फिल्म को अभिनीत।

Akshay Kumar And Emraan Hashmi Upcoming Film Selfiee: बॉलीवुड के सबसे फिटेस्ट एक्टर्स में से एक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कभी भी अपने फैंस को निराश नहीं करते हैं। अपने जबरदस्त एक्टिंग से अक्षय कुमार अपने फैंस का दिल जीत लेते हैं। साल में कम से कम दो बार तो अक्षय कुमार बड़े पर्दे पर नजर आ ही जाते हैं। लेकिन जब-जब वह बिग स्क्रीन पर नजर आए, तब-तब उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया। एक बार फिर अक्षय कुमार अपने फैंस के लिए एंटरटेनमेंट का एक बड़ा पैकेज लेकर आ रहे हैं। हाल ही में खबर आई है कि अक्षय कुमार जल्द ही अपने फैंस के लिए इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथ टीम-अप करने वाले हैं। यह दोनों सितारे जल्द ही अपनी आगामी फिल्म सेल्फी में नजर आएंगे (Selfiee Film)। 

फिल्म सेल्फी का हुआ अनाउंसमेंट

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी (Akshay Kumar And Emraan Hashmi Film Selfiee) के फैंस के लिए अब खुश खबरें सामने आई है। नए साल के मौके पर अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की आगामी फिल्म सेल्फी का अनाउंसमेंट हो गया है। अक्षय कुमार और इमरान हाशमी जल्द ही फिल्म सेल्फी में नजर आएंगे। यह फिल्म मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की हिंदी रीमेक होगी जिसे बॉलीवुड के नामी डायरेक्टर राज मेहता (Raj Mehta) अभिनीत करेंगे। यह फिल्म करण जोहर (Karan Johar) के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनने वाली है। 

Also Read: Upcoming Films and Web Series: इस हफ्ते होगा भरपूर मनोरंजन, ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में और वेब सीरीज

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

Also Read: Bhaukaal 2: भौकाल दिखाने वर्दी पहनकर वापस लौटे मोहित रैना, जानें कब और कहां होगा नए सीजन का प्रीमियर

हाल ही में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक छोटा सा टीजर शेयर करते हुए इस फिल्म का अनाउंसमेंट किया है। इस छोटे से टीजर में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार और इमरान हाशमी एक-दूसरे के साथ सेल्फी लेकर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट का अनाउंसमेंट कर रहे हैं। खबरों के अनुसार, जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही मानुषी छिल्लर के साथ अपनी आगामी फिल्म पृथ्वीराज में नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर