Akshay Kumar ने लोगों से की काम पर लौटने की अपील, नए वीडियो में बताया कैसे रखें ख्याल

Akshay Kumar New Video: अक्षय कुमार का नया वीडियो सामने आया है जिसमें वो लोगों से काम पर लौटने के लिए प्रोत्साहित करते और जरूरी सावधानियां बरतने के बारे में समझा रहे हैं।

Akshay Kumar New Video
Akshay Kumar New Video 
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार ने लोगों से की काम पर लौटने की अपील
  • नए वीडियो में अक्षय ने समझाया किन बातों का ध्यान रखना है जरूरी
  • मास्क लगाने और समय- समय पर हाथ धोने की दी हिदायत

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार उन अभिनेताओं में से हैं जिन्होंने सोशल मीडिया के जरिए कोरोना वायरस को लेकर जागरुकता फैलाई और इसके खिलाफ लड़ाई में हर मुमकिन योगदान किया। अब अक्षय का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वो फैंस से काम पर लौटने की अपील कर रहे हैं। इस वीडियो में अक्षय यह समझाते नजर आ रहे हैं कि किन बातों का ख्याल रखते हुए वो काम पर लौट सकते हैं और अपना बचाव कर सकते हैं। 

वीडियो के जरिए जागरुकता फैलाने की कोशिश

इस नए वीडियो में अक्षय कुमार गांव के एक शख्स के तौर पर नजर आ रहे हैं जो मास्क लगाकर अपने काम पर लौट रहा है। जब पड़ोसी उससे काम पर जाने और कोरोना वायरस से ना डरने की बात पूछता है तो अक्षय कहते हैं कि अगर उन्होंने जरूरी बातों का ख्याल रखा तो वो कोरोना वायरस से बच सकते हैं। इस वीडियो में अक्षय ने मास्क लगाने और बार- बार हाथ धोने जैसी बातों का जिक्र करते हुए दर्शकों को जागरुक करने की कोशिश की। इस वीडियो को पीआईबी ने शेयर करते हुए लिखा, 'कोविड19 के साथ हमारी लड़ाई खत्म नहीं हुई है, लेकिन हम इस वायरस से डरेंगे नहीं। हम जरूरी सावधानियां बरतेंगे और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ेंगे।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Rj Alok (@oyerjalok) on

वायरल हुईं थीं अक्षय की फोटोज

हाल ही में इस ऐड फिल्म के सेट से अक्षय कुमार की फोटोज वायरल हुई थीं। स्वास्थ्य मंत्रालय के लिए की गई इस शूटिंग के सेट से फोटोज सामने आई थीं। वीडियो शूट करते समय उन्होंने सभी आवश्यक सावधानियां बरती थीं जैसे मास्क पहनना और सोशल डिस्टेंसिंग और कम यूनिट के साथ काम करना शामिल था। इसकी शूटिंग उन्होंने फिल्ममेकर आर बाल्की के साथ की थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अक्षय ने दान किए थे 25 करोड़ रुपये

मालूम हो कि कोरोना के खिलाफ जंग के लिए अक्षय कुमार ने PM CARES फंड में 25 करोड़ रुपये का दान देने का ऐलान किया था। इसके बाद उन्होंने मुंबई पुलिस को उन्‍होंने अलग से 2 करोड़ रुपये दान दिए थे। इसके अलावा अक्षय ने मुंबई पुल‍िस को 1000 सेंसर वाले बैंड दान किए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर