Akshay Kumar ने अलग अंदाज में दी फादर्स डे की बधाई, बेटी को गोद में लेकर कही दिल को छू लेने वाली बात

Akshay Kumar cradles daughter Nitara: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने फादर्स डे के मौके पर अपनी बेटी नितारा के साथ एक तस्वीर शेयर की है।

Akshay Kumar
बेटी नितारा को गोद में लिए अक्षय कुमार।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार ने फादर्स डे पर बेटी के साथ फोटो शेयर की
  • फोटो में अक्षय की बेटी उनकी गोद में सो रही हैं
  • अक्षय ने साथ ही योग दिवस की भी शुभकामनाएं दीं

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अलग ही अंदाज में फादर्स डे की बधाई दी है। अक्षय ने फादर्स डे पर अपनी बेटी नितारा के साथ एक बेहद क्यूट तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में नितारा समुद्र तट पर थक जाने के बाद अक्षय की गोद में सोती हुई दिखाई दे रही हैं। अक्षय ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे यकीन है कि अपने बच्चे को गोद में सोते हुए देखना आपको उतनी ही शांति देता है जितना योग का अभ्यास करना। सभी शानदार पिताओं को फादर्स डे और अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की शुभकामनाएं!'


अक्षय कुमार के फैंस को पिता-बेटी की यह तस्वीर काफी पसंद आ रही है। लोग पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट कर तारीफ कर रहे हैं। कोई जहां जहां अक्षय के परिवार के प्रति समर्पण का कायल हो हो रहा है वहीं कइयों ने पिता-बेटी की तस्वीर को सबसे क्यूट पल बताया है। एक यजर ने कमेंट किया कि बेटी के लिए सबसे सुरक्षित जगह, उसके पिता की गोद और प्यार दिल। एक अन्य यूजर ने सवाल पूछने के अंदाज में लिखा कि वह सो गई है या आपकी तरह पूरी भीग गई है। क्या इसीलिए आपने उसे तौलिया में लपेटा है। कुछ भी हो लेकिन पिता-बेटी की यह तस्वीर वाकई बहुत क्यूट है। 

इससे पहले शनिवार को अक्षय कुमार की पत्नी और लेखिका ट्विंकल खन्ना ने अपने दिवंगत पिता सुपरस्टार राजेश खन्ना को याद करते हुए एक लंबा पोस्ट शेयर किया था। ट्विंकल ने पोस्ट में अपने पिता के साथ बिताए कई पल साझा किए। शराब का स्वाद चखने से लेकर रिलेशनशिप की सलाह देने तक ट्विंकल ने कई बातों के बारे में बताया था। उन्होंने लिखा था कि मेरे लिए फादर्स डे, हमेशा दिसंबर में होगा। अगर मेरे पिता अपनी पहली औलाद एक लड़के के तौर पर पाना चाहते, तो इस बारे में मुझे कभी नहीं बताया गया। मुझे पता है कि उन्होंने मां से क्या कहा था कि मैं सबसे अच्छा तोहफा थी, जिसे मेरी मां ने उन्हें दिया था, उनके 31वें जन्मदिन पर मैंने दुनिया में प्रवेश किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर