अक्षय कुमार करना चाहते थे एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी, डायरेक्टर ने इस वजह से कर दिया इंकार

MS Dhoni the untold story: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है। ये फिल्म पहले अक्षय कुमार करना चाहते थे। डायरेक्टर नीरज पांडे ने इंकार कर दिया।

Akshay Kumar, Sushant Singh Rajput
Akshay Kumar, Sushant Singh Rajput 
मुख्य बातें
  • एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी सुशांत सिंह राजपूत के करियर का टर्निंग प्वाइंट थीं।
  • सुशांत सिंह राजपूत से पहले ये फिल्म अक्षय कुमार करना चाहते थे।
  • फिल्म के डायरेक्टर नीरज पांडे ने मना कर दिया था।

मुंबई. एम.एस धोन द अनटोल्ड स्टोरी सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म जो उनके करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित हुई। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। हालांकि, इस फिल्म को अक्षय कुमार करना चाहते थे। फिल्म के डायरेक्टर नीरज पांडे से मना कर दिया था। 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में बताया कि- उन्होंने डायरेक्टर नीरज पांडे से कहा था कि इस फिल्म में उन्हें रखें। नीरज पांडे ने कहा कि वह धोनी की तरह नहीं दिखते हैं। बाद में ये फिल्म सुशांत सिंह राजपूत को मिली। 

अक्षय कुमार इससे पहले नीरज पांडे के साथ फिल्म बेबी और नाम शबानामा जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। वहीं, एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी सुशांत सिंह राजपूत के फिल्मी करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई थी। 

ऐसे की थी फिल्म की तैयारी 
सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी की बायोपिक के लिए मैदान पर काफी पसीना बहाया था। धोनी के हाव-भाव,चलने और खेलने के अंदाज को खुद में ढाल लिया। पूर्व क्रिकेटर किरण मोरे ने सुशांत को खास ट्रेनिंग दी थी। 

सुशांत धोनी से तीन बार मिले थे। पहली मुलकात में सुशांत ने धोनी को केवल सुना था। दूसरी मुलाकात में सुशांत ने धोनी से सवाल किए। तीसरी मुलाकात शूटिंग शुरू होने से पहले हुई। धोनी ने खुद बताया था कि सुशांत उनसे उनकी लाइफ से जुड़े कई सवाल पूछते थे।

सुशांत की अस्थियां हुई विसर्जित 
सुशांत स‍िंह राजपूत के अंतिम संस्कार के बाद अस्थियां पटना के एनआइटी गंगा घाट पर व‍िसर्जित कर दी गईं।  सुशांत के पिता केके सिंह और बहन अस्थियों का कलश लेकर मुंबई से पटना लौटे थे। 

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का भी बांद्रा पुलिस स्टेशन में बयान दर्ज करा लिया हैं। इसके अलावा मुंबई पुलिस सात प्रोडक्‍शन हाउस से पूछताछ कर सुराग निकालने की कोशिश करेगी।  


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर