जब रातों-रात हाथ से निकल गई अक्षय कुमार की पहली फिल्म, अजय देवगन ने फूल और कांटे में किया रिप्लेस

Akshay Kumar On Nepotism: अक्षय कुमार बॉलीवुड के वह सितारें हैं जिन्होंने बिना किसी फिल्मी बैकग्राउंड के अपना मुकाम हासिल किया। अक्षय कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जब उन्होंने पहली फिल्म का किस्सा सुनाया।

Akshay Kumar, Ajay Devgan
Akshay Kumar, Ajay Devgan 
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार का नेपोटिज्म पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।
  • अक्षय इसमें बता रहे हैं कि वह फिल्म फूल और कांटे के लिए पहली पसंद थे।
  • अक्षय कुमार को रातों-रात अजय देवगन ने फिल्म से रिप्लेस कर दिया।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद नेपोटिज्म पर बहस तेज हो गई है। अब अक्षय कुमार का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह बता रहे हैं कि कैसे उन्हें पहली ही फिल्म में अजय देवगन ने रिप्लेस कर दिया था।

ट्विटर पर एक सोनू निगम के फैन क्लब ने अक्षय कुमार का ये वीडियो शेयर किया है।  मिड डे से बातचीत में अक्षय कुमार बॉलीवुड के अपने शुरुआती दिनों के संघर्ष बता रहे हैं।  अक्षय ने कहा कि उन्हें पहली फिल्म फूल और कांटे से हटा दिया था। 

अक्षय कहते हैं- साल 1991 में आई फिल्म फूल और कांटे फिल्म में पहले मैं था। उन्होंने फिल्म के गाने, फोटोशूट और बाकी की फिल्मों में भी लिया था। शूटिंग के पहले दिन से एक रात पहले मैं तैयारी कर रहा था तभी मुझे एक फोन आया और बताया कि मुझे रिप्लेस कर दिया है।  

फोन पर कहा-'भाई आप मत आना' 
अक्षय ने इंटरव्यू में हंसते हुए बताते हैं कि मुझसे फोन पर कहा- 'भाई आप मत आना।' आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने साल 1991 में फिल्म सौगंध से डेब्यू किया था। उन्हें पहचान साल 1992 में आई फिल्म खिलाड़ी से मिली थी। 

फूल और कांटे बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। तीन करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 12 करोड़ का कलेक्शन किया था। पहली ही फिल्म ने अजय देवगन को सुपरस्टार और एक्शन हीरो के तौर पर स्थापित कर दिया था। 

इन फिल्मों में आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार अब रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगे। ये फिल्म मार्च में रिलीज होने वाली थी। हालांकि, लॉकडाउन के कारण फिल्म कीरिलीज को टाल दिया गया है। 

अक्षय कुमार की दूसरी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी। अब ये फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। वहीं, इस साल अक्षय कुमार की तीसरी फिल्म पृथ्वीराज चौहान है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर