गोल्ड और वाइट कलर के कपड़े पहनकर दूल्हा-दुल्हन होंगे तैयार? ऐसा होगा आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का वेडिंग लुक

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor wedding dress details: आलिया भट्ट की मेहंदी से जुड़ा एक अपडेट सामने आया है। आलिया भट्ट ने अपनी मेहंदी में 8 और R लिखवाया है। बता दें कि R रणबीर कपूर का इनिशियल है और 8 रणबीर कपूर की जर्सी का नंबर है। 

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor dress white and gold as bride and groom at their wedding that design by sabyasachi
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट। 
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कुछ ही देर में पति -पत्नी बन जाएंगे
  • फैन्स दोनों को बतौर हसबैंड- वाइफ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं
  • बताया जा रहा है कि शादी के बाद कपल मीडिया के सामने आएगा

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor wedding outfit details: फिलहाल सभी की निगाहें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पर टिकी हुई हैं। क्योंकि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आज 14 अप्रैल को एक बेहद प्राइवेट सेरेमनी शादी के बंधन में बंध रहे हैं। वेडिंग सेरेमनी में सिर्फ करीबी दोस्तों और कपूर परिवार को बुलाया गया है। चंद लोगों की उपस्थिति में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। ऐसे में बॉलीवुड कपल के फैन्स उनके फंक्शन, लुक्स और आउटफिट्स के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी पाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

अब एक लोकप्रिय फैशन इंस्टाग्राम अकाउंट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आलिया और रणबीक की वेडिंग आउटफिट को लेकर कुछ संकेत दिए हैं। अब डाइट सब्या के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फॉलोअर का मैसेज पढ़ा जा सकता है जिसमें हमें कुछ हिंट मिल रही है। इस मैसेज में लिखा है, 'कल बहुत सारा गोल्ड और सफेद देखने को मिलेगा।' डीएस ने इस मैसेज को रीपोस्ट करते हुए 'स्कूप' लिखा है।

पढ़ें- पंजाबी रीति रिवाज से रणबीर और आलिया की शादी, कपूर परिवार की ऐसी डांस रिहर्सल

आलिया और रणबीर ने जैसा कि अपनी शादी के लिए पेस्टल थीम को चुना है। ऐसे में अधिक चर्चा पर ध्यान देते हुए ये काफी श्योरिटी से कहा जा सकता है कपल की शादी मेें सफेद और गोल्ड लुक देखने को मिला होगा। जो कि दोनों ने अपनी शादी के लुक के रूप में चुना होगा।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कुछ ही देर में पति -पत्नी बन जाएंगे। ऐसे में फैन्स दोनों को बतौर हसबैंड- वाइफ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। बताया जा रहा है कि शादी के बाद कपल मीडिया के सामने आएगा। फैन्स दोनों को देखने के लिए काफी एक्साइटिड हैं।

आपको बता दें आलिया भट्ट की मेहंदी से जुड़ा एक अपडेट सामने आया है।एक रिपोर्ट् के मुताबिक आलिया भट्ट ने अपनी मेहंदी में 8 और R लिखवाया है। बता दें कि R रणबीर कपूर का इनिशियल है और 8 रणबीर कपूर की जर्सी का नंबर है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर