Alia Bhatt Pregnant: मां बनने वाली हैं आलिया भट्ट, रणबीर के घर आने वाला है नन्हा मेहमान

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बेहद खास फोटो शेयर कर फैंस को यह खुशखबरी दी है कि जल्द ही उनका बेबी आने वाला है।

Alia Bhatt with Ranbir Kapoor
Alia Bhatt with Ranbir Kapoor 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हैं।
  • आलिया ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर फैंस को यह खुशखबरी दी।
  • मालूम हो कि आलिया और रणबीर ने इस साल अप्रैल महीने में शादी की थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। आलिया भट्ट ने खुद सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर फैंस को यह जानकारी दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की उसमें वो और उनके पति रणबीर कपूर दोनों दिख रहे हैं।  मालूम हो कि आलिया और रणबीर ने इस साल अप्रैल महीने में शादी की थी। 

आलिया ने जो फोटो शेयर की उसमें वो अस्पताल के बेड पर लेटी हुई मुस्कुरा रही हैं जबकि रणबीर उनके पास बैठे हैं। दोनों स्क्रीन पर सोनोग्राफी होते हुए देख रहे हैं। उन्होंने स्क्रीन पर हार्ट ईमोजी लगाया है। इस फोटो को शेयर कर आलिया ने लिखा, 'हमारा बच्चा... जल्द आ रहा है।' इसके साथ ही आलिया ने दूसरी तस्वीर शेयर की जिसमें शेर और शेरनी अपने बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं। 

Also Read:  आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने शादी में लिए सिर्फ चार ही फेरे, दिलचस्प है वजह

ननद रिद्धिमा कपूर ने किया ये कमेंट

आलिया भट्ट ने जैसे ही यह खुशखबरी दी फैंस और सेलेब्स ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। आलिया की ननद और रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए कई हार्ट और किस ईमोजी बनाए। वहीं फिल्म ब्रह्मास्त्र में उनके साथ नजर आने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी पोस्ट पर कमेंट करते हुए, 'ॐ नमः शिवाय, Immensely happy लिखा।' वहीं इस पोस्ट पर कमेंट कर फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। कुछ फैंस का कहना है कि वो यह जानकर बेहद खुश हैं।

रणबीर ने दिया था 'हिंट'

मालूम हो कि आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर उनकी शादी के दो महीने बाद आई है। कपल ने इस साल 14 अप्रैल को बांद्रा स्थित रणबीर के घर में गुपचुप शादी रचाई थी, जिसमें परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर से जहां एक तरफ फैंस बेहद खुश हैं तो वहीं दूसरी तरफ वो हैरान भी हैं। लेकिन हाल ही में फिल्म शमशेरा की प्रमोशन के दौरान एक्टर ने अपनी फैमिली को लेकर हिंट दिया था। जब उनसे पूछा गया कि शादी के बाद वह और कितना काम करेंगे, तो उन्होंने कहा कि उन्हें परिवार बनाना है और मौके को बहुत काम करना होगा। उन्होंने कहा था, 'अभी मुझे बहुत काम करना है, परिवार बनाना है, उनके लिए काम करना है। पहले मैं खुद के लिए काम कर रहा था। नहीं नहीं, अभी मैं बहुत काम करुंगा'

Also Read:  रणबीर कपूर से आलिया भट्ट के मंगलसूत्र का स्पेशल कनेक्शन, जानिए क्या है खास

इस फिल्म में दिखेंगे साथ

मालूम हो कि रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होने वाली है, जिसमें दोनों पहली बार साथ काम करेंगे। यह फिल्म 09 सितंबर को रिलीज होगी। बता दें कि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर