नीतू कपूर की फिल्म Jug Jugg Jeeyo देखने के बाद बहू आलिया भट्ट ने किया रिएक्ट, सास की तारीफ में कह दी ये बात

Alia Bhatt Reaction Over Jug Jugg Jeeyo: बड़े पर्दे पर आज नीतू कपूर, अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म जुग जुग जियो रिलीज हुई है‌। अपनी सास नीतू कपूर की फिल्म देखने के बाद अब जाकर आलिया भट्ट ने रिएक्ट किया है।

Alia Bhatt Reaction Over Neetu Kapoor Performance In Jug Jugg Jeeyo, Alia Bhatt Praises Neetu Kapoor
Alia Bhatt And Neetu Kapoor  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आज रिलीज हुई नीतू कपूर की फिल्म जुग जुग जियो।
  • वरुण धवन और कियारा आडवाणी भी फिल्म में निभा रहे हैं मुख्य भूमिका।
  • फिल्म देखने के बाद आलिया भट्ट ने किया रिएक्ट।

Alia Bhatt Reaction Over Jug Jugg Jeeyo Film And Neetu Kapoor Performance: बड़े पर्दे पर आज राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म जुग जुग जियो रिलीज हुई है। नीतू कपूर, अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म को दर्शकों का मिलाजुला रिस्पांस मिल रहा है। जैसे ही इन सभी सितारों की यह फिल्म रिलीज हुई वैसे ही सेलिब्रिटीज के साथ लोगों ने भी अपने रिव्यूज देना शुरू कर दिया। लेकिन दर्शकों को सबसे ज्यादा इंतजार आलिया भट्ट के रिएक्शन का था। सभी लोग यह देखना चाहते थे कि आखिर अपनी सास नीतू कपूर की फिल्म देखने के बाद आलिया भट्ट का कैसा रिएक्शन होगा। आखिरकार आलिया भट्ट ने भी फिल्म जुग जुग जियो देखने के बाद अपना रिएक्शन दे दिया।

Also Read: नीतू कपूर की शादी में घुस आए थे जेबकतरे, ऋषि कपूर और उन्हें गिफ्ट में दिया था ये सामान

आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जुग जुग जियो का पोस्टर शेयर करने के साथ अपनी सास नीतू कपूर के परफॉर्मेंस की तारीफों का पुल बांध दिया। आलिया भट्ट ने लिखा 'यह फिल्म पूरी एंटरटेनर है!! फिल्म देखते समय हंसी, रोई, तालियां बजाई और चीयर किया।' इसके बाद आलिया भट्ट ने अपनी सास नीतू कपूर को टैग करते हुए यह लिखा कि उनका परफॉर्मेंस माइंड ब्लोइंग था। नीतू कपूर के साथ आलिया भट्ट ने अनिल कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी और राज मेहता की तारीफ भी की। 

Also Read: बड़े पर्दे पर धूम मचाएगी बाबूराव, राजू और श्याम की तिकड़ी, हेरा फेरी 3 पर फिरोज नाडियाडवाला ने लगाया ठप्पा

असल जिंदगी में आलिया भट्ट और नीतू कपूर एक दूसरे के साथ बहुत अच्छा बाॅन्ड शेयर करती हैं। नीतू कपूर ने एनडीटीवी से यह भी साझा किया था कि जुग जुग जियो फिल्म करने से पहले उन्होंने अपने बेटे रणबीर कपूर और बहू आलिया भट्ट की सलाह भी ली थी। उन्होंने कहा था कि 'मेरी फैमिली अक्सर ऐसा करती है, एक सेकंड ओपिनियन की तरह, लेकिन हमेशा नहीं। इसलिए जब भी उन्हें डाउट होता है, वह मुझे स्क्रिप्ट देते हैं और मैं उसे पूरा देखती हूं। लेकिन मैंने उन दोनों को दिया था- आलिया और रणवीर को।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर