सब्यासाची का लहंगा पहनकर दुल्हन बनेंगी आलिया भट्ट, वेडिंग फंक्शन में पहनेंगी मनीष मल्होत्रा के डिजाइनर ड्रेसेस

Alia bhatt Sabyasachi lehenga in wedding: अब आलिया भट्ट के वेडिंग लुक से जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है कि आलिया भी बी-टाउन अन्य हसीनाओं की तरह सब्यसाची का लहंगा पहनकर दुल्हन बनेगी...

Alia Bhatt pastel themed wedding: Alia will wear a pink Sabyasachi lehenga And Manish Malhotra Designer dress in wedding Function-
आलिया भट्ट। 
मुख्य बातें
  • शादी से पहले आज होने वाली दुल्हन आलिया भट्ट को स्पॉट किया गया।
  • रणबीर के वास्तु घर के बैंक्वेट को 8 दिनों के लिए बुक किया गया है।
  • अब आलिया भट्ट के वेडिंग आउटफिट से जुड़ी जानकारी भी सामने आ चुकी है।

Alia bhatt wedding Outfit: आलिया भट्ट अपनी शादी को लेकर चर्चा में है। आज ही शादी से पहले होने वाली दुल्हन आलिया भट्ट को स्पॉट किया गया। शादी की तैयारियों के बीच आलिया भट्ट ने अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज कराई। जैसा कि हम जानते हैं पाली हिल स्थित रणबीर के वास्तु घर के बैंक्वेट को 8 दिनों के लिए बुक किया गया है और इस अवसर के लिए कृष्णा राज बंगले को सजाया गया है। आलिया भट्ट के आवास पर भी तैयारी जोरों पर चल रही है। इस शादी में केवल परिवार और करीबी दोस्तों की इनवाइट किया गया है जिनकी उपस्थिति में कपल शादी के बंधन में बंधेगा। 

अब आलिया भट्ट के वेडिंग लुक से जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है कि आलिया भी बी-टाउन अन्य हसीनाओं की तरह सब्यासाची मुखर्जी का लहंगा पहनकर दुल्हन बनेगी। इतना ही नहीं आलिया वेडिंग फंक्शन के लिए मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किए गए आउटफिट भी पहनेंगी। अपने इस खास दिन के लिए आलिया ने एक गुलाबी कलर का सब्यासाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन किया लहंगा चुना है, जिसके साथ वो मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन किया गया एक कस्टमाइज दुपट्टा पहनेंगी। साथ ही शादी पेस्टल थीम पर होगी, ऐसा भी रिपोर्ट में दावा किया गया है।

पढ़ें- करियर को पीछे छोड़ इन अभिनेत्रियों ने थामा NRI लड़के का हाथ, किसी ने डॉक्टर तो किसी ने बिजनेसमैन को बनाया हमसफर

रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के बाद रिसेप्शन 17 अप्रैल को ताज होटल या फिर 19 अप्रैल को ग्रैंड हयात होटल में हो सकता है। हालांकि, अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। रणबीर और आलिया दोनों 12 अप्रैल तक काम करेंगे। ऐसे में कपल के पास शादी के लिए अधिक वक्त नहीं होगा। आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt) फिलहाल महाराष्ट्र के करजात में हैं। वहीं, रणबीर कपूर गुजरात में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।   

आलिया को शादी में मिलेगी पुश्तैनी ज्वेलिरी 
कपूर परिवार की परंपरा के एक हिस्से के रूप में, आलिया भट्ट को कपूर परिवार के आभूषणों से एक पन्ना और सोने का हार विरासत में मिलेगा। यह कपूर परिवार की विरासत है जिसे नई बहू को दिया जाएगा। एक करीबी सूत्र ने इंडिया टुडे को बताया कि नीतू कपूर द्वारा परिवार के आभूषणों को नई बहू को दिया जाएगा, जो कि कृष्णा राज कपूर से मिली निशानी है। नीतू ने अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी को भी उनकी शादी के दौरान पारिवारिक आभूषण दिए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर