Mrs Teacher वेबसीरीज में Aliya Naaz ने पार कर दीं सारी हदें, बोल्ड सीन्स देख फैंस भरने लगे आहें

Aliya Naaz Web series Mrs Teacher: हाल ही में प्राइम शॉर्ट्स पर रिलीज हुई 'मिसेज टीचर' वेब सीरीज काफी चर्चा में हैं। इस वेबसीरीज में आलिया नाज (Aliya Naaz) ने ऐसे-ऐसे सीन्स दिए हैं कि किसी का भी दिमाग चकरा जाए।

Aliya Naaz in Mrs Teacher web series
Aliya Naaz in Mrs Teacher web series  
मुख्य बातें
  • मिसेज टीचर' वेबसीरीज में लीड भूमिका में नजर आ रही हैं अदाकारा आलिया नाज
  • हाल ही में प्राइम शॉर्ट्स पर रिलीज हुई 'मिसेज टीचर' वेब सीरीज काफी चर्चा में हैं
  • आलिया नाज ने इस वेबसीरीज में एक से एक बोल्ड और हॉट सीन्स दिए हैं

Aliya Naaz Web series Mrs Teacher: ओटीटी अब मनोरंजन का प्रमुख माध्यम बन गया है। कोरोना काल के बाद एक माहौल बना है और अब लोग सिनेमाघरों की तरफ जाने की बजाय घर बैठे फिल्में और वेबसीरीज देखना पसंद करते हैं। ओटीटी पर हर तरफ का कंटेंट मौजूद है। जो जैसा कंटेट देखना चाहते देख सकता है। यही वजह है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बोल्ड कंटेट की भरमार है। हाल ही में प्राइम शॉर्ट्स पर रिलीज हुई 'मिसेज टीचर' वेब सीरीज काफी चर्चा में हैं। इस वेबसीरीज में ऐसे बोल्ड सीन्स हैं कि लोग MX Player की मस्तराम और Ullu की कविता भाभी को भी भूल गए हैं। 

प्राइम शॉर्ट्स पर रिलीज हुई 'मिसेज टीचर' वेबसीरीज में लीड भूमिका में नजर आ रही हैं अदाकारा आलिया नाज (Aliya Naaz)। आलिया नाज ने इस वेबसीरीज में ऐसे-ऐसे सीन्स दिए हैं कि किसी का भी दिमाग चकरा जाए। उन्होंने स्क्रीन पर हॉटनेस और बोल्डनेस की हद पार कर दी है। ये वेब सीरीज एक टीचर की कहानी है जो कई बच्चों को पढ़ाती है। बच्चे उसके पास पढ़ने कम बल्कि उसकी हॉटनेस की वजह से जाते हैं। उसका अंदाज बच्चों को दिलकश लगता है। 

Also Read: इस फिल्म में दिखाया गया 11 मिनट लंबा रेप सीन, एक्ट्रेस संग दरिंदगी और हैवानियत की हद हुई पार

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Aliya Naaz (@aliyanaaz_x)

वेबसीरीज का ट्रेलर यूट्यूब पर वायरल है। ट्रेलर से पता चलता है कि आलिया इस सीरीज में शबीना कोचिंग चलाती हैं और उसके यहां आने वाले बच्चे आईआईटी तक क्रैक कर लेते हैं। उसके पास एक स्टूडेंट आता है और वह उस पढ़ाने के लिए एक तरीका अपनाती है। इसी तरीके पर आधारित है ये कहानी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Aliya Naaz (@aliyanaaz_x)

खास बात है कि आलिया जितना बोल्ड इस वेब सीरीज में दिखाई गई हैं उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी कई बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है। आलिया को 50 हजार से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। वहीं उनकी एक एक तस्वीर को हजारों लाइक्स मिलते हैं। उनका अंदाज काफी दिलकश, हॉट और बोल्ड है। उनकी क्यूटनेस के भी लाखों दीवाने हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर