वेब सीरीज में स्नेहा पॉल ने पार की बोल्डनेस की हद, दिए ऐसे इंटीमेट सीन्स कि फैंस को आया पसीना

Charmsukh Chawl House 2 fame Sneha Paul hot scene: ओटोटी प्लेटफॉर्म उल्लू ऐप की सीरीज 'चरमसुख चॉल हाउस 2' में स्नेहा पॉल ने ऐसे इंटीमेट सीन्स दिए कि कविता राधेश्याम और आभा पॉल भी फेल हो गईं।

Charmsukh Chawl House 2 web series fame Sneha Paul
Charmsukh Chawl House 2 web series fame Sneha Paul 
मुख्य बातें
  • उल्लू ऐप की सीरीज 'चरमसुख चॉल हाउस 2' हो चुकी है रिलीज
  • दूसरे सीजन का टीजर वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है
  • 'चरमसुख चॉल हाउस 2' में स्नेहा पॉल ने इंटीमेट सीन्स दिए हैं

Charmsukh Chawl House 2 fame Sneha Paul hot scene: ओटोटी प्लेटफॉर्म उल्लू ऐप की सीरीज 'चरमसुख चॉल हाउस 2' इन दिनों चर्चा में हैं। इस सीरीज को ओटीटी की बेहद हॉट और बोल्ड सीरीज माना जा रहा है।अदाकारा स्नेहा पॉल ने इस सीरीज में अभिनय किया है और ऐसे इंटीमेट सीन्स दिए कि फैंस को पसीना आ गया। उन्होंने कैमरे के सामने अपने कपड़े उतारकर सनसनी मचा दी है। 

स्नेहा पॉल की इंटीमेट सीन्स ऐसे हैं कि दर्शक कविता भाभी फेम कविता राधेश्याम और लोलिता भाभी फेम आभा पॉल को भी भूल गए। इन दोनों अदाकाराओं ने भी हॉट सीन्स से तहलका मचाया था लेकिन स्नेहा पॉल ने दो इन दोनों को भी फेल कर दिया। सीरीज में वह साड़ी पहनकर अपनी अदाओं का जादू चलाती नजर आ रही हैं। 

यूट्यूब पर इस वेबसीरीज की छोटी छोटी क्लिप वायरल हो रही हैं और उन्हें हजारों-लाखों व्यूज मिल चुके हैं। स्नेहा पॉल अपने हॉट अंदाज के लिए मशहूर रहती हैं। वह अभी से नहीं बल्कि बीते कई वर्षों से अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं। 

Also Read: इस फिल्म में दिखाया गया 11 मिनट लंबा रेप सीन, एक्ट्रेस संग दरिंदगी और हैवानियत की हद हुई पार

आभा पॉल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और आए दिन दिलकश तस्वीरें शेयर करती हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट तमाम हॉट फोटोज से भरा हुआ है। उन्होंने खुद इस वेबसीरीज से अपना लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। स्नेहा पॉल (Sneha Paul) असल जिंदगी में भी बहुत हॉट है। इस वेबसीरीज में स्नेहा पॉल ने कोस्टार के साथ जमकर हॉट सीन्स और किसिंग सीन्स दिए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ullu (@ulluapp)


स्नेहा पॉल की इस वेबसीरीज का पहला सीजन भी काफी हिट हुआ था। दूसरे सीजन का टीजर वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। उल्लू ऐप के इंस्टाग्राम ऐप पर वीडियो देख कहानी का पता लग जाएगा। यह सीरीज 25 फरवरी को रिलीज हुई थी और कुछ ही दिनों में खूब देखी जा चुकी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर