डोनाल्ड ट्रंप ने की शुभ मंगल ज्यादा सावधान की तारीफ, आयुष्मान खुराना की फिल्म के लिए किया ये ट्वीट

Donald Trump On Shubh Mangal Zyada Sawdhaan: आयुष्मान खुराना की गे लव स्टोरी शुभ मंगल ज्यादा सावधान रिलीज हो गई है। अब अमेरिकी राष्ट्रपति ने भी इस फिल्म की तारीफ की है। जानिए क्या लिखा डोनाल्ड ट्रंप ने...

Donald Trump
Shubh Mangal Zyada Savdhaan, Donald Trump 
मुख्य बातें
  • आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान रिलीज हो गई है।
  • शुभ मंगल ज्यादा सावधान की तारीफ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी की है।
  • डोनाल्ड ट्रंप जल्द ही अपने पहले भारत दौरे पर आ रहे हैं।

मुंबई. आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान 21 फरवरी को रिलीज हो गई है। इस फिल्म में पहली आयुष्मान खुराना गे किरदार निभा रहे हैं। अब अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी फिल्म की तारीफ की है।

एलजीबीटी एक्टिविस्ट पीटर टैटचेल ने शुभ मंगल सावधान का पोस्टर शेयर किया। पीटर ने इस पोस्टर के साथ लिखा- भारत में एक नई बॉलीवुड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म दिखा रही है कि गे रोमांस कैसे परिवार के बुजुर्गों पर भारी पड़ता है।

पीटर अपने ट्वीट में आगे लिखते हैं कि फिल्म में समलैंगिकता कैसे गैर अपराधी हुई ये भी बताया गया है। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पीटर के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए जवाब में लिखा-ग्रेट!

पहली बार गे किरदार निभा रहे हैं आयुष्मान खुराना 
शुभ मंगल ज्यादा सावधान में आयुष्मान खुराना पहली बार एक गे लड़के का किरदार निभा रहे हैं।  आयुष्मान की वाइफ ताहिरा कश्यप ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला था। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था- 'पापा की अपकमिंग फिल्म को देखकर मैंने अपने बेटे से पूछा कि क्या उसे होमोसेक्सुअलिटी या गे का मतलब पता है? 

ताहिरा ने ट्वीट में आगे लिखा- 'बेटे ने कहा उसे पता है। मैंने उससे पूछा कि क्या उसे इससे कोई दिक्कत है तो उसने कहा कि इसमें दिक्कत होने का क्या है। मेरी आंखों में आंसू थे और मुझे बेटे पर गर्व है।'


भारत दौरे पर आ रहे हैं राष्ट्रपति ट्रंप 
अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड 24 और 25 फरवरी  को अपने पहले भारत दौरे पर आएंगे। भारत यात्रा में उनके साथ पत्नी मेलानिया ट्रंप भी होंगी। इसके अलावा  उनके साथ आने वाले उच्चस्तरीय शिष्टमंडल में उनकी बेटी इवांका और दामाद जेरेड कुशनेर भी होंगे।

डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत के लिए अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम पर नमस्ते ट्रंप इवेंट का आयोजन किया गया है। इस कार्यक्रम में करीब 1.2 लाख लोगों के पहुंचने की उम्मीद है। डोनाल्ड ट्रंप भारत का दौरा करने वाले अमेरिका के चौथे राष्ट्रपति हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर