Amitabh Corona 2nd Report: अमिताभ बच्चन-अभिषेक की दूसरी कोरोना रिपोर्ट जारी, फिर से पिता-बेटे निकले पॉजिटिव

Amitabh Abhishek Coronavirus Test Second Report: नानावती अस्पताल में एडमिट अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का इलाज जारी है। अब दोनों की दूसरी कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट सामने आ गई है...

Coronavirus second test report Found amitabh bachchan abhishek bachchan positive
अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन नानावती अस्पताल में भर्ती हैं।
  • शनिवार शाम से अमिताभ और अभिषेक का कोरोना इलाज जारी है।
  • अस्पताल में दोनों के इलाज के लिए डॉक्टर्स की एक स्पेशल टीम बनाई गई है।

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को शनिवार को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। फिलहाल दोनों नानावती अस्पताल में एडमिट हैं जहां इनका इलाज चल रहा है। अब अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की दूसरी कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट सामने आ गई है। ताजा जानकारी के मुबातिक इस रिपोर्ट में अभिषेक और अभिताभ फिर से कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 

कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट से पहले अमिताभ बच्चन को लेकर नानावती अस्पतास के अधिकारियों में एक ऑफिशियल बयान जारी किया था। इस रिपोर्ट में बिग बी की तबीयत में सुधार बताया गया था। कहा गया था कि अमिताभ बच्चन का स्वास्थ्य पहले से बेहतर है और उनकी स्थिति में जल्द सुधार होने की उम्मीद जताई गई थी। हालांकि दूसरे कोरोना वायरस टेस्ट में अमिताभ बच्चन ही नहीं बल्कि अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है।

अमिताभ बच्चन की हेल्थ को लेकर बॉलीवुड जगत और फैन्स लगातार सोशल मीडिया पर अपनी दुआएं भेज रहे हैं। अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी बिग बी के लिए ट्वीट किया है। शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा, 'पूरा देश अपने पसंदीदा मेगास्टार अमिताभ बच्चन और टैलेंडेट, लविंग अभिषेक बच्चन के लिए दुआएं कर रहा है। मैंने भी इन्हें जॉइन किया है और जल्दी से इनकी रिकवरी की दुआ करता हूं। हम सब आपको प्यार करते हैं। आपके परिवार को ईश्वर हिम्मत दे और आप जल्दी से ठीक हो जाएं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@dream_fantasy_guru) on

अमिताभ बच्चन ने शनिवार शाम को ट्वीट कर अपने कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। अमिताभ बच्चन ने लिखा था, 'मैंने COVID-19 का परीक्षण कराया था जो कि पॉजिटिव आया है। अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है और हॉस्पिटल के अधिकारियों को सूचित भी किया जा चुका है। परिवार और कर्मचारियों का भी परीक्षण हुआ है अभी रिपोर्ट का इंतजार है। जो भी पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में रहे हैं उनसे अनुरोध है कि कृपया खुद की जांच करा लें।' इसी ट्वीट के बाद ही अभिषेक बच्चन के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर