Amitabh Bachchan Health Update: अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर, नानावती अस्पताल में बनी डॉक्टर की स्पेशल टीम

Amitabh Bachchan Health Update: अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन दोनों कोरोना पॉजिटिव हैं। नानावती अस्पताल में बिग बी के लिए डॉक्टर्स की एक स्पेशल टीम बनाई गई है।

Amitabh Bachchan Health Update
Amitabh Bachchan Health Update 
मुख्य बातें
  • अमिताभ और अभिषेक बच्चन को हुआ कोरोना वायरस
  • अमिताभ बच्चन के इलाज के लिए नानावती अस्पताल में डॉक्टरों की स्पेशल टीम बनाई गई
  • अमिताभ बच्चन की हालत अभी स्थिर है

मुंबई. अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। इसके बाद उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बिग बी शाम से ही बीमार थे।  अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन भी उनके साथ हॉस्पिटल गए और अभिषेक की कोविड रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

अमिताभ बच्चन शाम से ही अस्वस्थ महसूस कर रहे थे। अस्पताल के मुताबिक अमिताभ बच्चन की हालत फिलहाल स्थिर है। वहीं, बिग बी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग करेगा। पिछले 10 दिन में अमिताभ बच्चन के संपर्क में जो भी आया है उसका कोरोना टेस्ट होगा। 

डॉक्टरों की स्पेशल टीम बनाई गई

 नानावती अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक अमिताभ बच्चन के लिए डॉक्टर्स की एक स्पेशल टीम बनाई गई है। कोरोना वायरस ज्यादा उम्र के लोगों के लिए जानलेवा हैं। अमिताभ बच्चन की उम्र 70 साल से ज्यादा है। ऐसे में अस्पताल में उनका खास ख्याल रखा जाएगा।

14 दिन तक रहेंगे आइसोलेशन में

रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्चन को अगले 14 दिन तक आइसोलेशन में रहेंगे। आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन कार की फ्रंट सीट पर बैठे थे। वहीं, अमिताभ बच्चन गाड़ी की पिछली सीट पर बैठे थे। अमिताभ बच्चन काफी कमजोर नजर आ रहे थे। अभिषेक के अलावा अमिताभ बच्चन की वाइफ जया बच्चन भी उनके साथ हैं।  वहीं, सोशल मीडिया पर फैंस, सेलेब्स, राजनेता और खेल जगत के लोग उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं।

सोशल मीडिया पर किया था ट्वीट 
अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा था- ' मेरा  COVID टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसके बाद मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है। अस्पताल ने इसके बारे में अधिकारियों को बता दिया है।' 

बिग बी ने सोशल मीडिया पर आगे लिखा- 'फैमिली और स्टाफ का टेस्ट हो रहा है, जिसके रिजल्ट का इंतजार किया जा रहा है। ये सभी लोग पिछले 10 दिनों में मेरे काफी करीब रह रहे थे। ऐसे में उनसे रिक्वेस्ट की गई है कि अपना टेस्ट करा लें।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर