Bachchan Family COVID: अमिताभ बच्चन के चारों बंगले सील, नौकर-नौकरानी से लेकर सिक्युरिटी गार्ड का हुआ टेस्ट

Amitabh Bachchan Bungalow: अमिताभ बच्चन के चारों बंगलों- जनक, वत्स, प्रतीक्षा और जलसा को बीएमसी ने सील कर दिया है। इसके अलावा उनकी 30 प्रॉपर्टी को भी हाई रिस्क कॉनटैक्ट घोषित कर दिया है।

Amitabh Bachchan Bungalow
Amitabh Bachchan Bungalow 
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन के चारों बंगलों को बीएमसी ने सील कर दिया है।
  • बीएमसी ने सभी इलाकों को कंटेनमेंट जोन भी घोषित कर दिया है।
  • अभी तक 30 लोगों की हाई रिस्क कॉन्टैक्ट के तौर पर  पहचान हुई है।

मुंबई. अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजीटिव आने के बाद फिलहाल नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। बिग बी के बेहतर स्वास्थय के लिए देशभर से फैंस दुआ कर रहे हैं। वहीं, अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा के अलावा उनकी तीन और प्रॉपर्टी सील कर दी है। इसके अलावा 30 प्रॉपर्टी को हाई रिस्क घोषित कर दिया गया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक BMC के वेस्ट वॉर्ड के असिस्टेंट म्यिुनिसपल कमिशनर विश्वास मोट ने  कन्फर्म किया है कि अमिताभ बच्चन के चारों बंगले- जलसा, जनक, प्रतीक्षा और वत्स को सील कर दिया है। 

बीएमसी ने इन चारों को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। इसके अलावा बीएमसी कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग के जरिए सभी स्टाफ मेंबर्स का कोरोना टेस्ट करेगी। अभी तक 30 लोगों की हाई रिस्क कॉन्टैक्ट के तौर पर  पहचान हुई है।


कल तक आएगी रिपोर्ट
BMC के एडिशनल कमिशनर सुरेश ककानी ने बताया कि- 'अमिताभ बच्चन के घर के 16 स्टाफ मेंबर्स का टेस्ट हुआ है। इनमें सिक्युरिटी गार्ड और नौकर-नौकरानी भी शामिल है। इनकी रिपोर्ट कल तक आ जाएगा।' 

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब ऐश्वर्या राय और अराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। महाराष्ट्र के स्वास्थय मंत्री राजेंद्र टोपे ने Times Now से बातचीत में कन्फर्म किया है। वहीं, जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव है। 

दूसरी रिपोर्ट भी पॉजीटिव 
अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की दूसरी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है। नानावती अस्पताल के आधिकारिक बयान के मुताबिक अमिताभ बच्चन की तबीयत में सुधार हो रहा है। उनका स्वास्थय पहले से बेहतर हैं। 

अभिषेक बच्चन ने इससे पहले ट्वीट कर बताया था कि उनमें कोरोना के धीमे लक्ष्ण थे। वहीं, अमिताभ बच्चन में कोई भी लक्ष्ण नहीं थे। अमिताभ बच्चन के बंगले को बीएमसी ने सैनिटाइज कर दिया है।  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर