26/11 Martyrs tribute event: शहीद श्रद्धांजलि कार्यक्रम में अमिताभ ने किया परफॉर्म, ऐश्वर्या-अभिषेक भी आए नजर

बॉलीवुड
Updated Nov 26, 2019 | 23:45 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Amitabh Bachchan performance: 26/11 शहीद श्रद्धांजलि कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन ने पावरफुल परफॉर्मेंस दी। वहीं अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या भी इवेंट में नजर आए।

26/11 Martyrs tribute event: शहिद श्रद्धांजलि कार्यक्रम में अमिताभ ने किया परफॉर्म, ऐश्वर्या-अभिषेक भी आए नजर
Amitabh Bachchan performance: शहिद श्रद्धांजलि कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन ने किया परफॉर्म  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शहीद श्रद्धांजलि कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन ने किया परफॉर्म
  • कविता सुन दर्शक बजाने लगे खड़े होकर तालियां
  • अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन भी आए नजर

11 साल पहले मुंबई में हुए आतंकवादी हमले ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था।  26 नवंबर 2011 के बारे में सुनकर वो भयावह मंजर आंखों के सामने आ जाता है। 26/11 के दिन 10 आतंकवादियों ने मुंबई में घुसकर शहर के दिल पर वार किया था। इस हमले में 150 से ज्यादा लोग मारे गए थे। इस आतंकी हमले के जख्म आज भी ताजा है। आज उस आंतकी हमले को 11 साल हो गए। इस मौके पर शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए एक विशेष कार्यक्रम रखा गया।

इस कार्यक्रम में राजनीति और बॉलीवुड से जुड़े दिग्गज शामिल हुए। जहां राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी, वहीं अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे सितारों ने भी इसमें शिरकत की। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने इस इवेंट में परफॉर्म भी किया। उन्होंने इस मौके पर एक खूबसूरत और इमोशनल कविता सुनाई। जिसके खत्म होते ही दर्शक खड़े होकर तालियां बजाने लगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@viralbhayani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@manav.manglani) on

बिग बी की इस परफॉर्मेंस को फिल्ममेकर आनंद तिवारी ने डायरेक्ट किया था। अमिताभ यहां ब्लैक कुर्ते-पजामे में नजर आए। उनकी इस परफॉर्मेंस की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@manav.manglani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@manav.manglani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@viralbhayani) on

अमिताभ के अलावा इस इवेंट में जेन दलाल, श्यामक डावर डांस कंपनी, सिम्फनी ऑर्केस्ट्रा ऑफ इंडिया, द इंडियन नेवी बैंड और द महाराष्ट्र पुलिस पाइप बैंड ने भी परफॉर्म किया। इस इवेंट में अमिताभ के दोनों बच्चे अभिषेक, श्वेता बच्चन नंदा और ऐश्वर्या राय भी आए थे। आज के दिन आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स ने भी ट्विट कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर