बेटे की फिल्म प्रमोट करने पर अमिताभ बच्चन हुए ट्रोल, ट्रोलर्स का मुंह बंद करते हुए एक्टर ने कहा-क्या कर लोगे? 

Amitabh Bachchan Reacts On Being Trolled: अपने बेटे अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं का प्रमोशन करने की वजह से अमिताभ बच्चन को ट्रोल किया जा रहा था। एक्टर ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए कहा- क्या कर लोगे।

Amitabh Bachchan Gave Befitting Reply To Trollers, Actor Said Kya Kar Loge
Amitabh Bachchan   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • हाल ही में रिलीज हुई है अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं।
  • अमिताभ बच्चन कर रहे थे अभिषेक बच्चन की फिल्म का प्रमोशन।
  • बेटे की फिल्म का प्रमोशन करने के लिए बिग बी हो गए थे ट्रोल।

Amitabh Bachchan Gave Befitting Reply To Trollers: जब से अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं का अनाउंसमेंट हुआ था तब से अमिताभ बच्चन अपने बेटे के लिए सबसे बड़ा सपोर्टर बनकर खड़े हुए। जब अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं रिलीज हुई तब भी अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन की खूब तारीफ की और फिल्म दसवीं का प्रमोशन जोरों-शोरों से किया। लेकिन अमिताभ बच्चन को अपने बेटे की फिल्म का प्रमोशन करते देख कुछ लोग नाराज हो गए और बॉलीवुड के मेगास्टार को ट्रोल करने लगे। लेकिन अमिताभ बच्चन ने ट्वीट के जरिए इन‌ सभी ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है। अमिताभ बच्चन ने सिर्फ एक ही‌ लाइन से ट्रोलर्स के मुंह पर ताला लगा दिया। 

Also Read: जब बॉलीवुड स्टार्स को विज्ञापन करना पड़ा था भारी, अमिताभ बच्चन से आलिया भट्ट तक लिस्ट में शामिल हैं ये सेलेब्स

अमिताभ बच्चन ने दिया रिप्लाई

अमिताभ बच्चन ने सिर्फ एक ट्वीट से इन सभी ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया। बिना किसी का नाम लेते हुए अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा 'जी हां हुजूर, मैं करता हूं: बधाई, प्रचार, मंगलाचार। क्या कर लोगे?' इतना ही नहीं बल्कि इस फिल्म के रिलीज होने से पहले अमिताभ बच्चन ने एक तस्वीर साझा की थी जिसमें एक बड़ी बिल्डिंग पर दसवीं का बड़ा पोस्टर लगा हुआ था। यह तस्वीर साझा करने के साथ अमिताभ बच्चन ने लिखा 'बड़ा बड़ा शहर में, अपुन का बड़ा बड़ा फोटो लगता है - गंगाराम चौधरी। अमर अकबर एंथनी का डायलॉग, यहां लग गया! मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे; जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे, वो मेरे बेटे होंगे- हरिवंश राय बच्चन। अभिषेक, मेरा उत्तराधिकारी, मेरा वारिस, मेरा गौरव... मुझे तुम पर गर्व है...'  

Also Read: नहीं रहीं बॉलीवुड की मशहूर गीतकार, कवि और गायिका माया गोविंद, 82 की उम्र में हार्ट अटैक से हुआ निधन

इतना ही नहीं जब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तब भी अमिताभ बच्चन ने बहुत खास तरीके से इस फिल्म के ट्रेलर को प्रमोट किया था। दसवीं फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ यामी गौतम और निमृत कौर भी नजर आईं हैं। अभिषेक बच्चन की इस फिल्म को तुषार जलोटा ने डायरेक्ट किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर