Amitabh Bachchan Health Update: बीमारी में अमिताभ बच्चन ने शेयर की फोटो, लिखा- अस्वस्थ हैं, बिस्तर पे पड़े हैं

बॉलीवुड
Updated Nov 11, 2019 | 15:48 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Amitabh Bachchan Health: अमिताभ बच्चन पिछले कुछ वक्त से बीमार चल रहे हैं। बिग बी ने सोशल मीडिया पर अपनी हेल्थ से जुड़ा अपडेट दिया है। बिग बी ने बिस्तर पर लेटे हुए फोटो शेयर की है।

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan 
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन की तबियत पिछले कुछ वक्त से काफी खराब है।
  • अमिताभ बच्चन ने रविवार को सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है।
  • फोटो में वह बिस्तर पर इंग्लिश प्रीमियर लीग देखते नजर आ रहे हैं।

मुंबई. अमिताभ बच्चन पिछले कुछ वक्त से बीमार चल रहे हैं। पिछले दिनों पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने उनकी सेहत से जुड़ा अपडेट शेयर किया था। वहीं, अब अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की है। 

अमिताभ बच्चन ने रविवार को सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है। फोटो में वह बिस्तर पर इंग्लिश प्रीमियर लीग देखते नजर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने  इसके साथ लिख- एक फाउलर, सॉक्स और प्रीमियर ली। पूरा दिन। 

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपने एक एड कॉमर्शियल का वीडियो भी पोस्ट किया है। इस वीडियो के साथ अमिताभ बच्चन ने लिखा है- अस्वस्थ हैं, बिस्तर पे पड़े हैं ; लेकिन ये चल रहा है।  इसके अलावा उन्होंने अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी की फिल्म ये साली आशिकी का ट्रेलर भी शेयर किया। 

 

 

 


 

 

 

 

भारत-बांग्लादेश मैच पर भी किया था ट्वीट 
अमिताभ बच्चन ने रविवार को भारत और बांग्लादेश के बीच हुआ तीसरा टी20 मैच भी देखा था। बिग बी ने लिखा- बांग्लादेश टी20। स्कोर जब 80 पर दो विकेट था और विरोधी मैदान के चारों तरफ शॉट मार रहे थे तो  टीवी बंद कर दिया। 

बिग बी ने लिखा- इसके बाद मैं मैनसिटी बनाम लिवरपूल का मुकाबला देखा। एक घंटे के बाद वापस आया और भारत जीत गया! गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन को कुछ वक्त पहले ही अस्पताल से डिसचार्ज किया था। हालांकि, उन्होंने कुछ भी अनुमान न लगाने की रिक्वेस्ट की थी। 

 

 

ममता बनर्जी ने कही थी ये बात 
अमिताभ बच्चन को कोलकाता फिल्म फेस्टिवल का उद्घाटन करना था। उन्होंने अपने शेड्यूल कैंसिल कर दिया। फिल्म फेस्टिवल में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा-अमिताभ बच्चन यहां पर आने वाले थे। हालांकि, खराब स्वास्थय के कारण उन्होंने अपना शेड्यूल कैंसिल कर दिया है।   

 

 

ममता बनर्जी के मुताबिक- अमिताभ बच्चन कल रात से काफी ज्यादा बीमार चल रहे हैं। डॉक्टर ने उनसे ज्यादा चलने-फिरने से मना किया है। उन्होंने और जयाजी ने मुझे फोन किया है। मैं उनकी लंबी उम्र और अच्छे स्वास्थय की दुआ करती हूं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर