KBC 11: बीमारी से उठकर केबीसी के सेट पर पहुंचे अमिताभ बच्चन, वापस शुरू की शो की शूटिंग

टीवी मसाला
Updated Oct 23, 2019 | 12:32 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Amitabh Bachchan in KBC: कुछ वक्‍त पहले अमिताभ बच्‍चन की तबियत खराब होने पर उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद केबीसी की शूटिंग रुक गई थी। 

Amitabh bachchan in KBC 11
Amitabh bachchan in KBC 11  

Amitabh Bachchan back in KBC 11: बॉलीवुड सुपरस्‍टार अमिताभ बच्‍चन इन दिनों सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 11 को होस्‍ट कर रहे हैं। यह शो दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है। टीआरपी की लिस्‍ट में भी यह टॉप 10 में लगातार बना हुआ है। कुछ वक्‍त पहले अमिताभ बच्‍चन की तबियत खराब होने पर उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद शो की शूटिंग रुक गई थी। 

फैंस उनके जल्‍द ठीक होने की दुआ मांगने लगे। जब वह अस्‍पताल से चेकअप के बाद घर पहुंच गए, तो फैंस ने राहत की सांस ली।अब खबर है कि अमिताभ पूरी तरह ठीक होकर शो के सेट पर लौट आए हैं और उन्‍होंने शूटिंग शुरू कर दी है।

अमिताभ बच्चन ने अपनी वापसी की जानकारी खुद ट्वीट करके दी है। अमिताभ ने कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो तैयार होते नजर आ रहे हैं। इन तस्‍वीरों के साथ अमिताभ ने लिखा है- 'संवर संवर के संवार दिया है, चेहरे के हर अंग को, अब छोड़ भी दो यारो, खेल केबीसी को शुरू करने दो अब।'

बता दें कि हाल ही में केबीसी के एपिसोड में अमिताभ बच्‍चन ने बताया कि उनके फोन में पत्‍न‍ी जया बच्‍चन का नंबर किस नाम से सेव है? अमिताभ ने जब ये बताया तो सेट पर मौजूद दर्शक ठहाके मारने लगे। अमिताभ ने बताया कि उनके फोन में जया का नंबर उनके नाम की शॉर्ट फॉर्म यानि जेबी (JB) से सेव है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर