[VIDEO] अमिताभ बच्चन ने शेयर किया लड़की के खूबसूरत गाने का वीडियो- 'अस्पताल में आपने मेरा दिन बना दिया'

महानायक अमिताभ बच्चन ने एक लड़की की खूबसूरत गायकी का वीडियो शेयर करते हुए उनकी जमकर तारीफ करते हुए कहा है- 'आपने मेरा दिन बना दिया।'

Amitabh Bachchan shared the singing video of the girl
अमिताभ बच्चन ने शेयर किया लड़की का सिंगिंग वीडियो  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन ने शेयर किया लड़की की गायकी का वीडियो
  • खूबसूरत गाने की बिग बी ने जमकर की तारीफ
  • लिखा- इस वीडियो के साथ अस्पताल में आपने मेरा दिन बना दिया

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इस समय कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। इस बीच वह फैंस के लिए लगातार ट्वीट्स कर रहे हैं और हर तरफ से उनके लिए की जा रही दुआओं के लिए धन्यवाद भी कह रहे हैं। इस बीच सिर्फ फैंस को बिग बी संदेश ही नहीं दे रहे हैं बल्कि सोशल मीडिया पर लोगों के वीडियो देखकर अपना मनोरंजन भी कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक लड़की का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है और साथ ही खूबसूरत गाने के लिए तारीफ की है।

'अस्पताल में आपने मेरा दिन बना दिया'
वीडियो में लड़की अंग्रेजी का मशहूर गाना 'शेप ऑफ यू' गाती नजर आ रही है। अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'मेरे संगीत साथी और प्रिय मित्र ने मुझे यह वीडियो भेजा है। मुझे नहीं पता कि यह कौन है लेकिन मैं सिर्फ यह कह सकता हूं कि आप एक बहुत ही विशेष प्रतिभा हैं, भगवान आपको आशीर्वाद दें। अच्छे काम को जारी रखें .. अस्पताल में आपने मेरा दिन बना दिया है और शानदार अनुभव पहले कभी नहीं हुआ। कर्नाटक और पश्चिमी पॉप .. अद्भुत मिश्रण!' यहां आप अमिताभ बच्चन का ट्वीट देख सकते हैं।

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराकर परिवार के अन्य सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट कराया गया था। जिसमें ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जबकि जया बच्चन का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर