अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान समेत पत्नियों के साथ बेवफाई कर चुके हैं ये एक्टर्स, यह नाम भी हैं शामिल

Bollywood Actor Cheat her wife: बॉलीवुड की दुनिया में प्यार, मोहब्बत, शादी फिर तलाक तक बात कब पहुंच जाती है पता ही नही चलता। बॉलीवुड के कई ऐसे एक्टर है जिन्होंने अपनी पत्नियों से बेवफाई की है और वहीं बच्चों और बीवी को छोड़कर अपनी अलग दुनिया बसाया है।

Bollywood Actors Who Cheated Their Wife, Actors Who Crossed The Line Of Infidelity
बॉलीवुड के बड़े स्टार अमिताभ, शाहरुख, आमिर 
मुख्य बातें
  • शादीशुदा होने के बाद बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स का रहा अफेयर
  • दूसरी शादी के लिए बॉलीवुड के एक्टर्स ने दिया पत्नी को तलाक
  • बॉलीवुड के ऐसे एक्टर्स जिन्होंने पत्नी-बच्चों को छोड़ बसाया अलग आशियाना

 Bollywood Famous Actor Cheat her wife: प्यार में धोखा देने वाले लोगों की इस दुनिया में कमी नहीं है। आम जन हो या कोई बड़ी हस्ती, प्यार में कोई भी धोखा दे सकता है। पति-पत्नी के बीच का रिश्ता इकलौता ऐसा रिश्ता है जिसमें खून का रिश्ता मायने नहीं रखता। जो आपसी समझ और विश्वास पर टिका होता है। ये रिश्ता समझदारी के साथ निभाया जाए तो बेहद आसान और अगर ना समझा जाए तो उलझनों भरा हो सकता है। वहीं बॉलीवुड में पति-पत्नी के कई ऐसे रिश्ते हैं जो आए दिन टूट जाते हैं। बॉलीवुड की दुनिया में कुछ कलाकार शामिल हैं जिन्होंने प्यार में अपने पार्टनर को धोखा दिया और दूसरी शादी कर ली।

ज्यादातर एक्टर्स अपनी पत्नियों के साथ बेवफाई कर जाते हैं और वहीं उनकी पत्नियां अकेले घर से लेकर बच्चों तक की परवरिश करने को मजबूर हो जाती हैं। बेवफाई की इस लिस्ट में अभिनेता बच्चन, शाहरुख खान और सैफ अली खान जैसे दिग्गज शामिल हैं। वहीं अगर इन एक्टर्स के नाम सामने आए तो आप चौंक जायेंगे।

Also Read: बप्पी लाहिड़ी को लेकर बप्पा लाहिड़ी ने किया खुलासा, बताया डिस्को किंग के गोल्ड कलेक्शन का क्या करेगा परिवार 

1) अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन का नाम इस मामले में चौका देने वाला है। उन दिनों की बात है जब जया से शादी करने के बाद भी अमिताभ बच्चन उनसे बेवफाई कर रहे थे। लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाए। जया बच्चन को वक्त रहते उनकी बेवफाई का पता चल गया। इनके रिश्ते की अहम बात यह है कि, इतना होने के बाद भी रिश्ता संभल गया।

2) शाहरुख खान

अभिनेता शाहरुख खान भी अपनी खूबसूरत पत्नी गौरी खान के साथ खुलेआम धोखा देते हुए पकड़े गए। जी हां, जब शाहरुख की डॉन फिल्म आई तो वह प्रियंका चोपड़ा को डेट कर रहे थे। गौरी वहां पहुंच गई और उनकी पत्नी ने खुलेआम पकड़ लिया। हालांकि यह रिश्ता भी टूटते टूटते बच गया।

Also Read: Akshay Kumar Raveena Tandon Breakup: कभी रवीना टंडन के साथ था अक्षय कुमार का तगड़ा अफेयर, हो गई थी सगाई

3) आमिर खान

अपनी पत्नी से बेवफाई के मामले में आमिर खान दूसरे नंबर पर हैं जिन्होंने अपनी शादी का 16 साल रीना दत्ता के साथ बिताया। इन दोनों की शादी टूटने की असल वजह आमिर खान का  शक था। पहले तो अपनी शादी में आमिर खुबियां देखते रहे, जैसे-जैसे शादी पुरानी होती गई उन्होंने खामियां देखना शुरु कर दिया। फिर क्या था प्यार भरे रिश्ते की दीवार को शक जैसे पत्थर ने तोड़ गिराया। और इसके बाद आमिर ने किरण राव से शादी कर ली।

4) सैफ अली खान

सैफ अली खान ने 21 साल की उम्र में अमृता से शादी की थी। उसके बाद उनके दो बच्चे हुए थे सारा और इब्राहिम। फिर उन दोनों के बीच अनबन हुई जिसके चलते उन दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था। वहीं कोर्ट ने अपने फैसले में बच्चों की कस्टडी अमृता को दे दी थी। ऐसे में सारा और उनके भाई इब्राहिम को अपना बचपन बिना पिता के ही बिताना पड़ा था। सारा के पिता सैफ अली खान अलग घर में रहने लगे थे। जिसके बाद ही सैफ ने एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी कर ली। अब सैफ और करीना दो बच्चों के माता-पिता हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर