Anek Box Office Prediction: 1st डे इतने करोड़ कमा सकती है अनेक, जानें कैसी रहेगी आयुष्मान खुराना की फिल्म की ओपनिंग

Anek Box Office Predictions And Opening: आयुष्मान खुराना की रोमांचक फिल्म अनेक इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है। उम्मीद है कि अनेक बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा पाएगी, क्योंकि फिल्म एक ऐसी कहानी बताने का वादा कर रही है जिसे पहले किसी ने नहीं सुनाया है।

Ayushmann Khurrana And Anubhav Sinha’s Film Anek Box Office Predictions And Opening
अनेक फिल्म 
मुख्य बातें
  • साल 2022 में कई जॉनर की और विषयों की फिल्में रिलीज हुई हैं
  • अब आयुष्मान खुराना की रोमांचक फिल्म अनेक इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है
  • जानें कैसी हो सकती है फिल्म अनेक की बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग

Anek Box Office Opening Predictions: आयुष्मान खुराना की रोमांचक फिल्म अनेक इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है। साल 2022 में कई जॉनर की और विषयों की फिल्में रिलीज हुई हैं। इसमें से कुछ ने ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा पाया है। अब उम्मीद है कि अनेक बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा पाएगी, क्योंकि फिल्म एक ऐसी कहानी बताने का वादा कर रही है जिसे पहले किसी ने नहीं सुनाया है। नॉर्थ-ईस्ट के किरदारों पर शायद ही कोई फिल्म बनाई जाती है। ऐसे में अनेक फिल्म का पूरा सेट उसी क्षेत्र में लगाया गया था और इसमें कई दुर्लभ से दुर्लभ सीन्स हैं। 

अनुभव सिन्हा ने इसी बात को ध्यान में रखकर अनेक फिल्म तैयार की है और मुख्य भूमिका में आयुष्मान खुराना को लिया है। जो कि अपने आप में विश्वसनीय हैं। बेशक आखिरकार अनेक का कंटेंट अंतिम रूप से मायने रखता है। फिल्म के ट्रेलर को असीम सफलता मिली है और ये दर्शकों को खूब पसंद आया है। यह एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें आयुष्मान अपने करियर में पहली बार एक अंडरकवर कॉप की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 'अनेक' एक भारतीय की राजनीतिक एक्शन थ्रिलर है जिसका ध्येय है- जो उठेगा और भारत को जीत दिलाएगा। 

पढ़ें- 100 करोड़ क्लब से एक कदम दूर कार्तिक- कियारा की फिल्म, सातवें दिन इतनी हुई कमाई

फिल्म अनेक के गंभीर विषय को देखते हुए इसे मिक्स रिव्यू मिले हैं। क्योंकि फिल्म के एक गंभीर विषय पर है ऐसे में कमर्शियल एलिमेंट ऐड किया गया है। ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म समीक्षकों के अनुसार, अनुभव सिन्हा की फिल्म अनेक पहले दिन 3-4 करोड़ के आसपास की कमाई कर सकती है। फिलहाल इससे ज्यादा पहले दिन कमाई के आसार नजर नहीं आ रहे हैं। हालांकि ऐसी उम्मीद की जा रही है कि रिलीज के बाद अगर समीक्षाएं बेहतर आईं तो फिल्म की कमाई में इजाफा हो सकता है।  

आपको बता दें, अनेक फिल्म का सिनेमाघरों में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 और कंगना रनौत स्टारर धाकड़ से सामना होगा। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए कीर्तिमान रहे हैं। ऐसे में आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक की कमाई कैसी रहेगी, फैंस इस बात को जानना चाहते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर