Antim Box Office Collection Prediction: पहले दिन इतने करोड़ की कमाई कर सकती है अंतिम, क्‍या जॉन की सत्‍यमेव जयते 2 को टक्‍कर देंगे सलमान

Antim Box Office Collection Prediction Day 1: 26 नवंबर को सलमान खान और उनके जीजा आयुष शर्मा की फ‍िल्‍म अंतिम रिलीज हो रही है। जानिए कैसी रहेगी इस फ‍िल्‍म की कमाई।

Antim Box office Prediction day 1
Antim Box office Prediction day 1 
मुख्य बातें
  • 26 नवंबर को सलमान की फ‍िल्‍म अंतिम रिलीज हो रही है।
  • लंबे समय से इस फ‍िल्‍म का इंतजार फैंस को था। 
  • फ‍िल्‍म बिजनेस के जानकार अंतिम की अच्‍छी कमाई की उम्‍मीद कर रहे हैं।

Antim Box Office Collection Prediction Day 1: सिनेमाघर गुलजार हो चुके हैं और एक के बाद एक रुकी हुई फ‍िल्‍में रिलीज हो रही हैं। सिनेमाघरों में फ‍िल्‍में रिलीज करने की शुरुआत अक्षय कुमार ने अपनी फ‍िल्‍म सूर्यवंशी से की थी और अब 26 नवंबर को सलमान खान और उनके जीजा आयुष शर्मा की फ‍िल्‍म अंतिम रिलीज हो रही है। लंबे समय से इस फ‍िल्‍म का इंतजार फैंस को था। 

Antim Movie Review: Read here

महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी अंतिम जब सिनेमाघरों में पहुंचेगी तो इसका मुकाबला सिनेमाघरों में जॉन अब्राहम की फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते 2 से होगा। अंतिम और सत्‍यमेव जयते में समानता ये भी है कि अपनी अपनी फ‍िल्‍मों में दोनों सितारे पुलिस के रोल में भी नजर आएंगे।  

फ‍िल्‍म बिजनेस के जानकार अंतिम की अच्‍छी कमाई की उम्‍मीद कर रहे हैं। चुंकि सलमान खान की अपनी जबरदस्‍त फॉलोइंग है और लंबे समय बाद उनकी फ‍िल्‍म आ रही है तो कमाई बेहतर रहने की उम्‍मीद है। खानकोरोना महामारी के बाद सलमान खान लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। इससे उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। इस बात का फायदा फ‍िल्‍म को मिलेगा। 

सलमान खान की आखिरी फिल्म 'दबंग 3' 20 दिसंबर साल 2019 को रिलीज हुई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 146 करोड़ की कमाई की थी। 

ट्रे़ड पंडितों की मानें तो फिल्म अंतिम बॉक्स ऑफिस पर 13-15 करोड़ तक की ओपनिंग दे सकती है और फिल्म अंतिम अपने पहले वीकेंड पर आराम से 40 करोड़ तक का आंकड़ा पा कर जाएगी। सूर्यवंशी वर्ल्डवाइड 4500-5000 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी और फिल्म ने 26 करोड़ की ओपनिंग दी थी लेकिन ये फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते के साथ आ रही है तो इसे 2500-2600 स्‍क्रीन ही मिल पाएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर