कंगना रनौत की धाकड़ के बाद अब टाय टाय फिश हुई आयुष्मान खुराना की अनेक, सिनेमाघरों में शोज हुए कैंसिल 

Film Anek Shows Cancelled: आयुष्मान खुराना और फिल्म अनेक के मेकर्स को बड़ा झटका लगा है। ऐसा इसीलिए क्योंकि रिलीज के दिन ही इस फिल्म के शोज को कैंसिल कर दिया गया है।

Film Anek Shows Cancelled, Due To Lack Of Audience Shows Ayushmann Khurrana Film Anek Shows Cancelled
Film Anek  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई है फिल्म अनेक।
  • फिल्म में आयुष्मान खुराना ने निभाई है मुख्य भूमिका।
  • कई सिनेमाघरों में इस फिल्म के शोज हुए कैंसिल।

Ayushmann Khurrana Film Anek Shows Cancelled: पिछले कुछ दिनों से आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी आगामी फिल्म अनेक (Anek Film) के प्रमोशन में बिजी थे। आज सिनेमाघरों में आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक रिलीज हुई है (Anek Film Release Date)। लेकिन रिलीज के दिन ही आयुष्मान खुराना और इस फिल्म के मेकर्स को बड़ा झटका लगा है। हाल ही में यह खबर आई है कि अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म के शोज को कई सिनेमाघरों में कैंसिल कर दिया गया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, आयुष्मान खुराना की इस फिल्म को लेकर दर्शकों में कुछ खास दिलचस्पी नहीं देखी गई। इस फिल्म को देखने के लिए बहुत कम ऑडियंस इकट्ठी हुई थी। ‌

Also Read: पृथ्वीराज के मेकर्स ने उठाया बड़ा कदम, रिलीज से पहले बदला अक्षय कुमार की फिल्म का नाम

हाल ही में यह खबर आई है कि, आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक के शोज को कैंसिल कर दिया गया है। खबर के अनुसार, रिलीज के दिन ही फिल्म के लिए ऑडियंस की ऑक्युपेंसी 5 से 7.5 प्रतिशत कम थी। ऐसे में कम ऑडियंस को देखते हुए शो कैंसिल करने का फैसला लिया गया। लेकिन यह कहा जा रहा है कि आने वाले कुछ दिनों में इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक सामने आ सकते हैं। कम ऑडियंस को देखते हुए फिल्म के शोज को कई सिनेमाघरों में कैंसिल कर दिया गया है। 

Also Read: दर्शकों को मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज, जल्द बड़े पर्दे पर आएगी भूल भुलैया 3 और कबीर सिंह 2 

ऐसा ही कुछ हाल कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ के साथ हुआ था। कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ को देखने के लिए फैंस ने दिलचस्पी नहीं दिखाई थी जिसकी वजह से इस फिल्म के शोज को भी कैंसिल कर दिया गया था। आयुष्मान खुराना की अनेक और कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ के शोज के कैंसिल होने का फायदा कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 को मिलेगा। कहा जा रहा है कि जल्द ही आयुष्मान खुराना और कियारा आडवाणी की यह फिल्म 100 करोड़ कल्ब में शामिल हो सकती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर