Baaghi 3 Song Bhankas: श्रद्धा-टाइगर की बागी 3 का एक और रीमिक्स गाना, श्रीदेवी-जितेंद्र जैसा नहीं मचा पाए धमाल

बॉलीवुड
Updated Feb 19, 2020 | 15:56 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Baaghi 3 Song Bhankas remix of Sridevi Song: हाल ही में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी 3 का नया गाना 'भंकस' रिलीज हुआ है। ये गाना श्रीदेवी-जितेंद्र की 36 साल पुरानी फिल्म के गाने का रीमिक्स है।

Baaghi 3 Song Bhankas remix of Sridevi Song
Baaghi 3 Song Bhankas remix of Sridevi Song 
मुख्य बातें
  • बागी 3 का एक और रीमिक्स गाना 'भंकस' हुआ रिलीज
  • श्रीदेवी-जितेंद्र के 36 साल पुराने गाने का है रीमिक्स
  • 'भंकस' में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं

बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी 3 इन दिनों चर्चा में हैं। इस फिल्म का ट्रेलर और कुछ गाने रिलीज हो चुके हैं और अब इसका एक नया गाना 'भंकस' सामने आया है। बॉलीवुड में पिछले काफी वक्त से रीमिक्स गानों का चलन चल पड़ा है। बागी 3 का पहला गाना 'दस बहाने 2.0' भी रीमिक्स था। वहीं इसका नया गाना 'भंकस' श्रीदेवी और जितेंद्र के सॉन्ग का रीमिक्स है।

बागी 3 का गाना
बागी 3 का गाना 'भंकस' वेडिंग सॉन्ग है। जिसमें रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे के किरदारों की शादी दिखाई जा रही है। वहीं टाइगर और श्रद्धा इस पर झूमते हुए दिख रहे हैं। इस गाने को बप्पी लाहिड़ी, देव नेगी और जोनिता गांधी ने अपनी आवाज दी है। वहीं तनिष्क बागची ने इसका संगीत दिया। खास बात ये है कि इसके असली गाने का संगीत बप्पी लाहिड़ी ने दिया था। ये गाना ओरिजिनल सॉन्ग जितना धमाकेदार नहीं लगा।

श्रीदेवी-जितेंद्र का गाना
बागी 3 का गाना साल 1984 में आई फिल्म तोहफा के सॉन्ग 'एक आंख मारुं तो' का रीमिक्स है। इसमें श्रीदेवी और जितेंद्र नजर आए थे। ये गाना अपने वक्त में बहुत लोकप्रिय हुआ था। इसे आज भी गुनगुनाया जाता है। ओरिजिनल गाने को किशोर कुमार और आशा भोसले ने अपनी मधुर आवाज दी थी।

बागी 3 की अगर बात करें तो इसमें भी पहले की दोनों फिल्मों की तरह जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगी। बागी 2 में जहां टाइगर के साथ दिशा पाटनी नजर आई थीं, वहीं बागी 3 में श्रद्धा दिखेंगी। इनके अलावा रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे भी फिल्म में अहम किरदारों में नजर आएंगे। बागी 3 इसी साल 6 मार्च को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर