Baaghi 3: असली बम धमाकों के बीच टाइगर श्रॉफ ने फ‍िल्‍माए एक्‍शन सीन, पीठ में लगा कट फ‍िर भी रुके नहीं

Tiger shroff in Baaghi 3: बॉलीवुड के एक्‍शन स्‍टार टाइगर श्रॉफ की फ‍िल्‍म बागी 3 में वीएफएक्स नहीं, असली बम धमाके किए गए। इन धमाकों से टाइगर श्रॉफ को चोट भी लगी लेकिन वह द‍िलेरी से दौड़ते रहे।

Tiger shroff in Baaghi 3
Tiger shroff in Baaghi 3 

Tiger shroff in Baaghi 3: बीते साल बॉलीवुड एक्‍टर ऋतिक रोशन संग फ‍िल्‍म वॉर में अपने एक्‍शन का जलवा दिखाने वाले एक्‍टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फ‍िल्‍म बागी 3 को लेकर चर्चा में हैं। वॉर में भी टाइगर श्रॉफ ने काफी खतरनाक स्‍टंट और एक्‍शन सीन दिए थे और अब बागी 3 में तो उन्‍होंने सारी हदें पार कर दी हैं। हाल ही में इस फ‍िल्‍म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसमें टाइगर श्रॉफ बम धमाकों के बीच से भागते नजर आ रहे हैं। तीन चॉपर ऊपर से बम गिरा रहे हैं। 

आपको बता दें कि इस फ‍िल्‍म में एक्‍शन सीन फ‍िल्‍माने के लिए वीएफएक्स नहीं, बल्कि असली बम धमाके किए गए। और इन बम धमाकों के बीच ही टाइगर श्रॉफ ने दौड़ लगाई। पूरी फ‍िल्‍म शूट करने के दौरान 400 धमाके किए गए और एक ही सीन में 90 धमाके किए गए। इस सीन में टाइगर श्रॉफ घायल हुए। चुंकि टाइगर श्रॉफ सीन में बिना शर्ट के भाग रहे हैं, इसलिए उनकी पीठ छिल गई और कट भी गले लेकिन दिलेर टाइगर श्रॉफ के कदम नहीं रुके और वह दौड़ते रहे। इस बात का दावा इस फ‍िल्‍म के डायरेक्‍टर अहमद खान ने दैनिक भास्‍कर अखबार से बातचीत में किया है। 

अखबार को दिए इंटरव्‍यू में अहमद ने बताया कि बागी 3 के सीन को रियल दिखाने के लिए 100 किलो एक्सप्लोजन का इस्तेमाल किया गया। हालांकि इस दौरान सुरक्षा का पूरा इंतजाम किया गया। गल्फ कंट्रीज में यह फ‍िल्‍म शूट हुई और वहां की आर्मी ने काफी मदद की। इस फ‍िल्‍म के सारे एक्‍शन लाइव हैं। इसके पीछे की वजह भी अहमद ने बताई कि उनके पास वक्‍त नहीं था कि वह वीएफएक्‍स का इस्‍तेमाल करें। मुश्‍किल परिस्थितियों में टाइगर श्रॉफ को एक्‍शन करते देख सेट पर मौजूद बाकी कलाकार भी काफी रोमांचित और हैरान होते थे। टाइगर ने माइनस तापमान के बीच भी सीन शूट किया। 

6 मार्च को रिलीज होने वाली फ‍िल्‍म बागी 3 में टाइगर का एक्‍शन शानदार होगा, इसकी पूरी उम्‍मीद है। कुछ स्‍टंट और एक्‍शन ऐसे हैं जिन्‍हें देख दर्शक दांतों तले उंगली दबा लेंगे। इस फ‍िल्‍म में श्रद्धा कपूर ने भी अपनी इमेज से इतर एक्‍शन किया है। श्रद्धा बागी सीरीज की पहली फ‍िल्‍म का भी हिस्‍सा थीं, वहीं दूसरी फ‍िल्‍म यानि बागी 2 में उनकी जगह दिशा पाटनी ने ले ली थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर