'जायरा वसीम नहीं हूं जो डरकर घर बैठ जाऊंगी', रेसलर बबीता फोगाट ने जानें क्यों कही ये बात- Video

Babita Phogat Comments On Zaira Wasim: तब्लीकी जमात पर विवादित ट्वीट के बाद बबीता फोगाट को लगातार धमकी भरे कॉल आ रहे है। अब बबीता ने सबका मुंह बंद करते हुए जायरा वसीम ना होने की बात कही है...

Babita phogat Said She is not zaira wasim After trolled on tablighi jamaat Tweet Watch Video
जायरा वसीम और बबीता फोगाट। 
मुख्य बातें
  • रेसलर बबीता फोगाट ने जमातियों को लेकर एक विवादित ट्विट किया था।
  • इस ट्वीट के बाद से बबीता ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।
  • बबीता ने अब नया वीडियो शेयर कर कहा है कि वो जायरा वसीम नहीं हैं। 

कोरोना वायरस महामारी के चलते देश के हालात काफी खराब हो चुके हैं। लगातार रोज नए कोरोना पॉजीटिव मामले सामने आ रहे हैं और इन बढ़ते आंकड़ों में तब्लीकी जमात का भी एक बड़ा प्रतिशत है। देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 11 हजार के पार जा चुकी है। अब इसी बीच रेसलर बबीता फोगाट ने जमातियों को लेकर सोशल मीडिया पर एक विवादित बयान लिखा था जिसके बाद से वो काफी ट्रोल हो रही हैं। अब अर्जुन अवॉर्डी बबीता फोगाट ने एक नया वीडियो शेयर करके उन सभी ट्रोलर को करारा जवाब दिया है। 
इस वीडियो में बबीता कह रही हैं कि उनके ट्वीट के बाद कई लोग सोशल मीडिया पर उन्हें गालियां दे रहे हैं और फोन कॉल कर धमकियां दे रहे हैं। बबीता फोगाट ने कहा कि मैं कोई जायरा वसीम नहीं है जो धमकियों से डर कर घर पर बैठ जाऊंगी। मैं असली बबीगा फोगाट हूं अपने देश के लिए हमेशा लड़ी हूं और लड़ती रहूंगी। मैंने सिर्फ उनके बारे में लिखा है जिन्होंने कोरोना फैलाया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@babitaphogatofficial) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@zairawasim.gallery) on

बबीता ने वीडियो शेयर कर लिखा, 'यदि आप बबीता फोगाट को सपोर्ट करते हैं तो उन तक यह बात जरूर पहुंचा दीजिए और उनको बोलिए ध्यान से कान खोल कर सुन लें।' बबीता की बहन गीता फोगाट भी उनके सपोर्ट में उतर आई हैं। बता दें कि बबीगा फोगाट ने ट्वीट कर जमातियों को देश की पहले नंबर का समस्या बताया था। इसी के बाद से सोशल मीडिया पर उनको काफी ट्रोल किया जा रहा था और इस तरह की भड़काऊ बातें ना लिखने की अपील की जा रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@zairawasim.gallery) on

क्या था जायरा वसीम का मामला
फिल्म दंगल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली जायरा वसीम ने कुछ वक्त पहले ही बॉलीवुड छोड़ने की बात कहकर सबको चौंका दिया। जायरा को अभी बॉलीवुड में सिर्फ तीन साल हुए थे, लेकिन उन्होंने बहुत कम वक्त में धर्म के चलते एक्टिंग से दूरी बना ली। जायरा का कहना था कि उनके धार्मिक होने में उनका काम यानी एक्टिंग बीच में आ रहा है। यहां तक कि उनका कहना था कि एक्टिंग उनके ईमान को भी प्रभावित कर रही है। जायरा का ये फैसला बहुत से लोगों को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण लगा था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर