Maar Khayegaa Song: रिलीज हुआ बच्चन पांडे का पहला गाना 'मार खाएगा', दिखा अक्षय का कातिलाना अंदाज

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Paandey)  का पहला गाना 'मार खाएगा' रिलीज हो गया है। गाने के वीडियो में अक्षय कुमार का कातिलाना अंदाज नजर आया है।

Bachchan Paandey song Maar Khayegaa
Bachchan Paandey song Maar Khayegaa  
मुख्य बातें
  • फिल्म बच्चन पांडे का पहला गाना 'मार खाएगा' रिलीज हो गया है।
  • गाने के वीडियो में अक्षय कुमार का कातिलाना अंदाज नजर आया है।
  • गाने में अक्षय कुमार का एक्शन और जबरदस्त डांस देखने को मिला है।

Bachchan Paandey song Maar Khayegaa Song out: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Paandey)  का पहला गाना 'मार खाएगा' रिलीज हो गया है। गाने के वीडियो में अक्षय कुमार का कातिलाना अंदाज नजर आया है। गाने में अक्षय कुमार के कई शेड्स नजर आए हैं। उनका लुक तो पहले ही दिल जीत चुका था और अब उनका अंदाज फैंस को फिल्म देखने के लिए बेचैन कर रहा है। 

गाने में अक्षय कुमार का एक्शन और जबरदस्त डांस देखने को मिला है। उनके साथ कई साथी कलाकार भी हैं। पूरा गाना ग्रे शेड में शूट किया गया है।  इस गाने को विक्रम मोंटरोज ने कंपोज किया है जबकि Vikram Montrose के साथ Farhad Bhiwandiwala ने आवाज दी है। गाने के बोल फरहाद भिवंडीवाला, अजीम दयानी और विक्रम मोंटरोज के हैं।

Also Read: 'बच्चन पांडे' फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने फीस में की कटौती, अब लेंगे इतने करोड़ रुपए

बता दें कि बच्चन पांडे नाम के गैंगस्टर की लाइफ पर आधारित ये फिल्म इस साल होली के मौके पर 18 मार्च को रिलीज हो रही है। फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में एक्टर अरशद वारसी, संजय मिश्रा, पंकज त्रिपाठी और प्रतीक बब्बर भी नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय कुमार का नाम बच्चन पांडे है जो कि साल 2008 में रिलीज हुई उनकी फिल्म टशन के किरदार इंस्पायर्ड है।

यह फिल्म कई मायनों में खास है। यह दूसरी बार है जब फिल्म में अक्षय और कृति सेनन साथ नजर आएंगे। इससे पहले दोनों साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म हाउसफुल 4 में दिखे थे। अक्षय कुमार और अरशद वारसी 20 साल बाद किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म जानी दुशमन में दोनों नजर आए थे। जैकलीन फर्नांडिस अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड के रोल में हैं हालांकि वो सेकंड लीड एक्ट्रेस होंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर