Bachchan Pandey Box Office: द कश्मीर फाइल्स के आगे टिक पाएगी बच्चन पांडे? पहले दिन हो सकता है इतनी कमाई

Bachchan Pandey Box Office Collection: अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे होली के मौके पर 18 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है। जानिए पहले दिन कितना हो सकता है बच्चन पांडे का कलेक्शन...

Bachchan Pandey
Bachchan Pandey Box Office 
मुख्य बातें
  • बच्चन पांडे सिनेमाघरों में 18 मार्च यानी होली के दिन रिलीज हो रही है।
  • फिल्म में कृति सेनन जैकलीन फर्नांडिज लीड रोल में हैं।
  • फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर द कश्मीर फाइल्स से टक्कर मिल रही है।

Holi Box Office Collection. होली के मौके पर अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे 18 मार्च को रिलीज हो रही है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडिज लीड रोल में हैं। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर पहले ही कमाई कर रही द कश्मीर फाइल्स से कड़ी टक्कर मिलने जा रही है। ऐसे में जानिए पहले दिन कितनी कमाई कर सकती है बच्चन पांडे। 

ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल के मुताबिक,  'बच्चन पांडे यदि पहले दिन 10 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करती है, तो इसे अच्छा कलेक्शन माना जा सकता है। फिल्म होली के मौके पर रिलीज हो रही है और इसे बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही द कश्मीर फाइल्स से कड़ी टक्कर मिलेगी।' वहीं, कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म पहले दिन 15 करोड़ रुपए तक का कलेक्शन कर सकती है। हालांकि, एक वक्त पहले तक फिल्म 20 करोड़ का कलेक्शन कर रही थी। लेकिन, कश्मीर फाइल्स ने फिल्म की कमाई पर लगाम लगा दी है।

Also Read: Bachchan Pandey की टिकट खरीदने पहुंचे अक्षय कुमार, कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस, Advance Booking शुरू

13 मार्च से शुरू हुई एडवांस बुकिंग
बच्चन पांडे की एडवांस बुकिंग 13 मार्च से शुरू हो गई थी।  सबसे पहले अक्षय कुमार अपनी दोनों हीरोइनों को लेकर थिएटर की खिड़की पर 'बच्चन पांडे' की टिकट खरीदने भी पहुंचे। जिसके बारे में खुद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी। अक्षय कुमार ने चार तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह टिकट विंडो पर नजर आ रहे हैं। इस दौरान अक्षय कुमार के चाहने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी और फैंस तेज तेज अक्षय अक्षय को चीयर करने लगे।  

  

इतना हुआ कश्मीर फाइल्स का कलेक्शन
कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर पहले हफ्ते ही सेंचुरी लगाने के बेहद करीब पहुंच गई है। द कश्मीर फाइल्स ने अभी तक 79.25 करोड़ रुपए तक का कलेक्शन कर लिया है। 

द कश्मीर फाइल्स ने शुक्रवार को 3.55 करोड़ रुपए, शनिवार को 8.50 करोड़ रुपए, रविवार को 15.05 करोड़ रुपए, मंगलवार को 18 करोड़ रुपए और बुधवार को 19.05 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर