पाई-पाई के मोहताज हो गए थे Bhabhiji Ghar Par Hai के विभूति नारायण मिश्रा, तब Salman Khan ने की थी मदद

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 25, 2021 | 00:41 IST

Aasfir Sheikh Struggle Story: एक इंटरव्यू के दौरान आसिफ शेख ने बताया था कि एंटरटेनमेंट जगत में उनका सफर बिल्कुल भी आसान नहीं था। एक समय पर उनकी हालत बद से बदतर हो गई थी। 

salman khan once helped aasif sheikh in tuff time, bollywood throwback stories
आसिफ शेख और सलमान खान  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एंटरटेनमेंट जगत में आसान नहीं था आसिफ शेख का सफर।
  • पाई-पाई के मोहताज हो गए थे आसिफ शेख।
  • सलमान खान ने की थी भाभी जी घर पर है एक्टर की मदद। 

When Salman Khan Financially Helped Aasif Sheikh: बॉलीवुड और टीवी जगत में आसिफ शेख एक जाना पहचाना चेहरा है। छोटे पर्दे के बहुचर्चित कॉमेडी सीरियल भाभी जी घर पर है में विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाने वाले एक्टर आसिफ शेख घर-घर में प्रसिद्ध हैं। कई टीवी सीरियल्स के साथ आसिफ शेख बॉलीवुड की नामी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। आज वह ऐशो आराम की जिंदगी जीते हैं, मगर उनके जीवन में एक ऐसा दौर आया था जब वह पाई-पाई के मोहताज हो गए थे और उनके पास फूटी कौड़ी तक नहीं बची थी। एक इंटरव्यू के दौरान, आसिफ शेख ने बताया था कि वह समय उनके लिए मुश्किलों भरा था। हर तरफ से उनके हाथ निराशा लग रही थी। लेकिन इतने नाजुक हालात के दौरान बॉलीवुड जगत के सुपरस्टार ने उनका हाथ थाम लिया था।

आसिफ शेख के पास नहीं बची थी फूटी कौड़ी

आसिफ शेख ने बताया था कि उनके जीवन में एक ऐसा दौर आया था जब वह सच में नल्ले हो गए थे और उनके पास कोई प्रोजेक्ट्स नहीं थे। धीरे-धीरे नौबत यहां तक आ गई थी कि उनकी सारी सेविंग खर्च हो गई थी। वह पाई-पाई के मोहताज हो गए थे। उस परिस्थिति में उन्होंने अपना हाथ-पैर मारना शुरू कर दिया था। मगर, हर तरफ से उनके हाथ निराशा ही लग रही थी। अपना गुजारा करने के लिए आसिफ शेख को अपनी चेन तक बेचनी पड़ी थी। जब आसिफ शेख हार मान चुके थे तब सलमान खान ने उनका हाथ थामा था।

आसिफ शेख को मिला था सलमान खान का सहारा

आसिफ शेख ने बताया था कि सलमान खान उनके करीबी दोस्त हैं। सिर्फ सलमान खान ही नहीं बल्कि उनके ताल्लुक सलमान खान के पापा और भाई-बहनों से भी अच्छे हैं। उस समय सलमान खान ने आसिफ शेख की मदद की थी। सलमान खान की वजह से आसिफ शेख को नए प्रोजेक्ट्स मिले थे। आसिफ शेख ने बताया था कि उनका स्ट्रगल आसान नहीं था, पाई-पाई जमा करने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ती थी। ‌

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर