Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 24: अब तक फिल्म की शानदार कमाई जारी, 170 करोड़ के पार हुआ कलेक्शन

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 को रिलीज हुए 24 दिन बीत गए हैं और फिल्म की शानदार कमाई जारी है। जानें अब तक फिल्म ने कुल कितनी कमाई की।

Bhool Bhulaiyaa 2
Bhool Bhulaiyaa 2 
मुख्य बातें
  • कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 की शानदार कमाई जारी।
  • फिल्म की कमाई 170 करोड़ रुपये के पार हो गई है।
  • फिल्म इस हफ्ते 175 करोड़ के पार कमाई कर लेगी।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 की शानदार कमाई जारी है। फिल्म की रिलीज को तीन हफ्ते से ज्यादा का समय बीत गया है लेकिन इसकी कमाई जारी है। फिल्म की ओपनिंग अच्छी रही थी और अब रिलीज के 24 दिन बाद फिल्म की कमाई 170 करोड़ रुपये के पार हो गई है। 

ये भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन की फिल्म पर लगा फैट- शेमिंग का आरोप, उड़ाया गया बच्चे के मोटापे का मजाक

फिल्म की कुल कमाई

फिल्म ने रिलीज के 24वें दिन यानी रिलीज होने के चौथे रविवार को 3.80 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसके बाद फिल्म की कुल कमाई बढ़कर 171.52 करोड़ रुपये हो गई है। बता दें कि माना जा रहा था कि फिल्म को अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज से कड़ी टक्कर मिलेगी, जिसका असर इसकी कमाई पर पड़ सकता है। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और फिल्म की कमाई की रफ्तार लगातार बनी हुई है। 

पिछले हफ्ते कितनी रही फिल्म की कमाई

पिछले हफ्ते फिल्म ने सोमवार को 5.55 करोड़ रुपये, मंगलवार को 4.85 करोड़ रुपये, बुधवार को 4.45 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं गुरुवार को फिल्म ने 4.21 करोड़ रुपये कमाए, शुक्रवार को 2.81 करोड़ रुपये और शनिवार को फिल्म की 4.55 करोड़ रुपये की कमाई हुई थी। बता दें कि पहले वीकेंड (शुक्रवार से गुरुवार) फिल्म की कुल कमाई 92.05 करोड़ रुपये हुई थी और फिल्म 09 दिन में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी। दूसरे वीकेंड फिल्म की कुल कमाई 49.7 करोड़ रुपये रही। 

ये भी पढ़ें: एडवांस बुकिंग में भूल भुलैया 2 को टक्कर नहीं दे पाई सम्राट पृथ्वीराज

फिल्म ने दी उम्मीद

भूल भुलैया 2 ने बॉलीवुड को एक उम्मीद दी है। साउथ की फिल्म केजीएफ- 2 ने बॉक्सऑफिस पर कमाई के झंडे गाड़ दिए। फिल्म ने दुनियाभर में 1250 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की। लेकिन वहीं दूसरी तरह बॉलीवुड फिल्में लगातार फ्लॉप साबित होती रहीं। बीते दिनों जर्सी, रनवे 34, हीरोपंती 2 और जयेशभाई जोरदार रिलीज हुईं, लेकिन सभी फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद कार्तिक की फिल्म ने बॉलीवुड में उम्मीद जगाई। हालांकि इसके बाद रिलीज हुई फिल्म सम्राट पृथ्वीराज का प्रदर्शन भी खराब रहा और कंगना रनौत स्टारर फिल्म धाकड़ बुरी तरह पिट गई।

ऐसी है फिल्म की कहानी

कार्तिक- कियारा की भूल भुलैया 2 की कहानी की बात करें तो यह साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार, विद्या बालन और अमीषा पटेल की फिल्म भूल भुलैया फ्रेंचाइजी की फिल्म है, जो 15 साल बाद उसी कहानी को आगे बढ़ाती है। यह हॉरर कॉमेडी फिल्म है जो डराने के साथ- साथ दर्शकों को हंसाती भी है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा एक्ट्रेस तबू और राजपाल यादव भी अहम रोल में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर