Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection: 100 करोड़ क्लब में एंट्री को बेताब 'भूल भुलैया 2', जानें अब तक का कुल कलेक्शन

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 6: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 रिलीज के पहले दिन से ही शानदार कमाई कर रही है। छह दिन में इस फिल्म ने 80 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है।

Bhool Bhulaiyaa 2 Box office Collection day 6
Bhool Bhulaiyaa 2 Box office Collection day 6 
मुख्य बातें
  • फिल्म भूल भुलैया 2 रिलीज के पहले दिन से ही शानदार कमाई कर रही है।
  • छह दिन में इस फिल्म ने 80 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है।
  • यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल होने को बेताब है। 

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 6: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 रिलीज के पहले दिन से ही शानदार कमाई कर रही है। छह दिन में इस फिल्म ने 80 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। अब इस फिल्म का निशाना 100 करोड़ क्लब है। यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल होने को बेताब है। 

20 मई को रिलीज हुई भूल भुलैया 2 ने ओपनिंग डे पर 14 करोड़ रुपये की कमाई कर धमाका किया। लंबे समय से लगातार पिटती चली आ रही हिंदी फिल्मों के मेकर्स को इस फिल्म ने कुछ हिम्मत दी। यह फिल्म कार्तिक की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई।

दिन के हिसाब से कमाई की बात करें तो इसने दूसरे दिन 18.34 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 23.51 करोड़ रुपये और चौथे दिन 10.75 करोड़ रुपये की कमाई की। पांचवें दिन यानी मंगलवार को फिल्म ने 9.56 करोड़ रुपये की कमाई की और छठवें दिन यानी बुधवार को फिल्म ने 5 करोड़ रुपये से अधिक कमाए। इस हिसाब से कुल कमाई 80 करोड़ के पार हो गई है। 

ये भी पढ़ें: जानें कैसी है कार्तिक- कियारा की फिल्म भूल भुलैया 2, पढ़ें रिव्यू

बता दें कि इस हॉरर कॉमेडी के रिलीज होने का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था। यह फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार, विद्या बालन और अमीषा पटेल की फिल्म भूल भुलैया फ्रेंचाइजी की फिल्म है, जो 15 साल बाद उसी कहानी को आगे बढ़ाती है।

'द कश्‍मीर फाइल्‍स' के बाद रिलीज हुईं छह बड़ी हिंदी फिल्‍में लगातार फ्लॉप साबित हुई हैं। साल 2022 हिंदी फिल्मों के लिए बेहद बुरा साल रहा है। पहले द कश्मीर फाइल्स और उसके बाद केजीएफ चैप्टर 2 की वजह से हिंदी फिल्‍में ढेर हुईं तो अब दर्शकों का रुझान सिनेमाघर जाकर फिल्म देखने में नजर नहीं आ रहा है। इस बीच भूल भुलैया 2 ने बॉलीवुड को एक उम्मीद दी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर