Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection Day 7: 100 करोड़ क्लब से एक कदम दूर कार्तिक- कियारा की फिल्म, सातवें दिन इतनी हुई कमाई

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 7: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में होगी शामिल, जानें फिल्म की सातवें दिन की कमाई।

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 7
Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 7 
मुख्य बातें
  • कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 की सातवें दिन शानदार कमाई।
  • 'भूल भुलैया 2' जल्द होगी 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल।
  • जानें अब तक कितनी हुई फिल्म की कमाई।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 पिछले हफ्ते रिलीज हुई थी। फिल्म को शुरुआत से ही दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है और वो लगातार बेहतरीन कमाई कर रही है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म इस वीकेंड कमाई के मामले में 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर लेगी। 

ये भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन की फिल्म पर लगा फैट- शेमिंग का आरोप, उड़ाया गया बच्चे के मोटापे का मजाक

अब तक कितनी हुई कमाई

फिल्म की ओपनिंग काफी अच्छी रही थी और इसने पहले ही दिन 14.11 करोड़ रुपये की कमाई की थी, दूसरे दिन फिल्म की कमाई 18.34 करोड़ रुपये रही और तीसरे दिन फिल्म ने 23.51 करोड़ रुपये का बिजनेस किया जिसके चलते वीकेंड खत्म होते- होते फिल्म की कमाई 50 करोड़ के पार हो गई थी। इसके बाद सोमवार को फिल्म ने 10.75 करोड़ रुपये, मंगलवार को 9.56 करोड़ रुपये कमाए और छठे दिन इसकी कमाई करीब 5 करोड़ रुपये रही। वहीं रिलीज के सातवें दिन यानी गुरुवार को फिल्म ने 7-8 करोड़ रुपये की कमाई की जिससे इसकी कमाई करीब 90 करोड़ रुपये पहुंच गई है। 

फिल्म ने जगाई बॉलीवुड में उम्मीद

मालूम हो कि पिछले कुछ समय से दर्शकों के लिए तरस रहीं बॉलीवुड फिल्मों को 'भूल भुलैया 2' से उम्मीद जगी है। बीते दिनों साउथ फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 को टक्कर देने मैदान में उतरी कई बॉलीवुड फिल्में फ्लॉप साबित हुईं थीं। इस लिस्ट में शाहिद कपूर की जर्सी, अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की रनवे 34, टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 और रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार जैसी फिल्में शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: जानें कैसी है कार्तिक- कियारा की फिल्म भूल भुलैया 2, पढ़ें रिव्यू

कैसी है फिल्म की कहानी

कार्तिक- कियारा की फिल्म की कहानी की बात करें तो यह साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार, विद्या बालन और अमीषा पटेल की फिल्म भूल भुलैया फ्रेंचाइजी की फिल्म है, जो 15 साल बाद उसी कहानी को आगे बढ़ाती है। यह हॉरर कॉमेडी है जिसके रिलीज होने का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा एक्ट्रेस तबू और राजपाल यादव भी अहम रोल में हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर