Bhool Bhulaiyaa 2 Review: डराने के साथ- साथ हंसाती भी है कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2', जानें अक्षय कुमार की फिल्म से कितनी है अलग

Critic Rating:

Bhool Bhulaiyaa 2 Review: एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 आज (20 मई) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। अगर आप फिल्म देखने का प्लान कर रहे हैं तो इससे पहले जान लें कैसी है फिल्म।

Bhool Bhulaiyaa 2 Review In Hindi
Bhool Bhulaiyaa 2 Review In Hindi 
मुख्य बातें
  • कार्तिक आर्यन- कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 2 रिलीज हो गई।
  • यह फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार- विद्या बालन की फिल्म का रीमेक है।
  • यह हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसमें एक्ट्रेस तबू भी हैं।

Bhool Bhulaiyaa 2 Review In Hindi: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तबू स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 रिलीज हो चुकी हैं। इस हॉरर कॉमेडी के रिलीज होने का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था। यह फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार, विद्या बालन और अमीषा पटेल की फिल्म भूल भुलैया फ्रेंचाइजी की फिल्म है, जो 15 साल बाद उसी कहानी को आगे बढ़ाती है।

ये भी पढ़ें: कार्तिक की भूल भुलैया 2 में कियारा आडवाणी का रूप देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

क्या है फिल्म की कहानी 

फिल्म की कहानी रुहान रंधावा (कार्तिक आर्यन) और रीत ठाकुर (कियारा आडवाणी) के ईर्द गिर्द घूमती है। जहां कार्तिक को घूमने फिरने का शौक है तो वहीं कियारा राजस्थान स्थित अपना घर छोड़कर आगे की पढ़ाई के लिए मनाली में है। किसी तरह रीत की मौत की झूठी खबर उसके घर पहुंच जाती है और यहीं से फिल्म की आगे की कहानी की शुरुआत होती है। बाद में रुहान अपनी दोस्त रीत की मदद करने उसके साथ उसके गांव जाता है और वहां लोगों को यह यकीन दिलाता है कि वो भूत- प्रेत और आत्माओं से बात कर सकता है जिसके बाद लोग उन्हें रूह बाबा कहने लगते हैं। इन सबके बीच हवेली के कमरे में कई वर्षों से बंद मंजुलिका की आत्मा बाहर आना चाहती है। इसी की कहानी आगे बढ़ती है।

कैसी है कहानी

फिल्म की कहानी 15 साल पहले रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म की कहानी से काफी हद तक मेल खाती है लेकिन इसके बावजूद यह दर्शकों को अलग एक्सपीरियंस देगी। कार्तिक आर्यन अपने एक्सप्रेशंस और डायलॉग डिलीवरी से कई जगह अक्षय कुमार की याद आती है। कार्तिक ने फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया। तो वहीं कार्तिक के बाद तबू अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने में सफल होते हैं। तो वहीं फिल्म में हॉरर सीन्स आपको निराश नहीं करेंगे। इसके अलावा फिल्म में कई कॉमेडी सीन और डायलॉग्स हैं जो दर्शकों को एंटरटेन करते हैं। फिल्म के कुछ सीन में लॉजिक ढूंढने की कोशिश करते हैं लेकिन वो बेकार है। 

ये भी देखें: Bhool Bhulaiyaa 2 का नया टीजर देख कांप गई दर्शकों की रूह, बिंदास अंदाज में नजर आए कार्तिक आर्यन, देखें वीडियो

क्यों देखें फिल्म

बीते कुछ समय में अगर आपने अच्छी हॉरर कॉमेडी फिल्म नहीं देखी है तो आपको यह फिल्म देखनी चाहिए क्योंकि यह आपको निराश नहीं करेगी। साथ ही मजेदार कॉमेडी सीन्स भी आपको खूब एंटरटेन करेंगे। इसके अलावा यह फिल्म आप कार्तिक आर्यन और तबू की एक्टिंग के लिए भी देख सकते हैं। फिल्म आपको 15 साल पहले रिलीज हुई फिल्म की याद भी दिलाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर