Sushant Suicide Case: बिहार डीजीपी को संदेह, एक्स- मैनेजर दिशा के सुसाइड से जुड़ा है सुशांत आत्महत्या केस

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने यह संदेह जताया है कि एक्टर का सुसाइड केस उनकी एक्स- मैनेजर दिशा सालियान सुसाइड से जुड़ा है।

Sushant Singh Rajput and Disha Salian
Sushant Singh Rajput and Disha Salian  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • क्या एक्स- मैनेजर दिशा सालियान सुसाइड केस से जुड़ा है सुशांत केस?
  • बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे को दोनों सुसाइड केस के जुड़े होने का शक
  • मालूम हो कि दिशा ने 8 जून को सुसाइड किया था

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को डेढ़ महीना बीत गया है और इस मामले में लगातार नई चीजें सामने आ रही हैं। सुशांत के सुसाइड की वजह को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। एक्टर के सुसाइड को उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत से भी जोड़ा गया। 

सुशांत की एक्स- मैनेजर दिशा ने 8 जून को मुंबई की मलाड स्थित एक बिल्डिंग के कूद कर अपनी जान दे दी थी। इसके 6 दिन बाद ही सुशांत ने भी सुसाइड कर लिया और इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था। सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने पहले कहा था कि वो (सुशांत) दिशा की मौत से परेशान थे और लगातार न्यूज चैनल्स को ट्रैक कर रहे थे। सिद्धार्थ ने बताया था कि सुशांत इतने परेशान थे कि रोने लगे थे और उन्हें अपने कमरे में रहने तक के लिए कहा था। जानकारी के मुताबिक सुशांत को दिशा की मौत के मामले में फंसाए जाने की आशंका थी।

बिहार के डीजीपी ने जताई आशंका

अब बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में सुशांत और दिशा के सुशांत के सुसाइड केस के आपस में जुड़े होने का शक जताया। हालांकि उन्होंने कहा कि अभी वो इसकी पुष्टि नहीं कर रहे हैं लेकिन उन्हें लगता है कि इन दोनों सुसाइड केस के बीच कोई कनेक्शन है। दिशा के केस में सामने आई जानकारी मुताबिक दिशा अपने बॉयफ्रेंड रोहन राय और कुछ दोस्तों के साथ डिनर कर रही थीं। तभी वो अचानक विंडो की तरफ जाने लगीं और 14वें फ्लोर से कूद गईं। दिशा को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था।

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR

मालूम हो कि सुशांत के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने हाल ही में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है जिसमें इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी का नाम शामिल है। इस एफआईआर में केके सिंह ने रिया और उनके परिवीर पर सुशांत को सुसाइड करने के लिए मजबूर करने और धोखाधड़ी जैसे गंभीर आरोप लगाए। इसके साथ ही रिया पर आरोप है कि उन्होंने सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये निकाले थे। बता दें कि सुशांत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। हालांकि उनके सुसाइड करने की वजह अबतक साफ नहीं हुई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर