बेहद खूबसूरत और आलीशान है अक्षय कुमार का बंगला, देखें एक्टर के बेडरूम से लेकर गार्डन एरिया तक की तस्वीरें

Akshay Kumar House Inside Photos: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का जूहू स्थित बीच फेसिंग बंगले में रहते हैं जो बेहद खूबसूरत और आलीशान है। देखें एक्टर के घर के अंदर की तस्वीरें।

Akshay Kumar
Akshay Kumar 
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार अपने परिवार के साथ जूहू स्थित बीच फेसिंग बंगले में रहते हैं।
  • अक्षय का घर बेहद खूबसूरत और आलीशान है।
  • देखें अक्षय कुमार के घर के अंदर की तस्वीरें और वीडियो।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं। वो एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपये फीस चार्ज करते हैं और दर्शक बेसब्री से उनकी फिल्मों का इंतजार करते हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय पिछले 30 साल से ज्यादा समय से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं। 

अक्षय ने अपनी मेहनत के दम पर वो मुकाम हासिल किया है कि भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों तक में उनके बंगले हैं। अभी अक्षय अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना और बच्चों आरव और नितारा के साथ जूहू के बीच फेसिंग बंगले में रहते हैं। आज हम आपको दिखा रहे हैं अक्षय कुमार के बंगले की इनसाइड फोटोज। 

एक्टिंग करियर

अक्षय कुमार की बात करें तो उन्होंने साल 1991 में फिल्म सौगंध से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने फिल्म खिलाड़ी में काम किया। इसके बाद साल 1993 में अक्षय ने दिल की बाजी, कायदा कानून, वक्त हमारा है और सैनिक जैसी फिल्मों में काम किया लेकिन कोई भी हिट साबित नहीं हुई। इसके बाद साल 1994 में अक्षय 11 फिल्मों में नजर आए इनमें से फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी और मोहरा ना केवल हिट साबित हुईं बल्कि वो इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। 

इसके बाद अक्षय ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और पिछले लंबे समय वो दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं और उनके दिलों पर राज कर रहे हैं। वो अब तक 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं और फिल्म इंडस्ट्री के सबसे कामयाब अभिनेताओं में से एक हैं। 

पर्सनल लाइफ

अक्षय कुमार की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका नाम कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है। इस लिस्ट में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन का नाम भी शामिल है। जानकारी के मुताबिक शिल्पा शेट्टी के साथ- साथ अक्षय ट्विंकल खन्ना को भी डेट कर रहे थे। इसके बाद अक्षय- शिल्पा का ब्रेकअप हो गया।

शादी और बच्चे

अक्षय ने 17 जनवरी 2001 को ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली। दोनों के दो बच्चे हैं एक बेटा आरव और बेटी नितारा। अक्षय प्रोटेक्टिव पेरेंट के तौर पर जाने जाते हैं और अपने बच्चों को मीडिया से दूर रखते हैं। 

प्रॉपर्टी

अगर अक्षय कुमार की प्रॉपर्टी की बात करें तो जानकारी के मुताबिक उनका मुंबई से लेकर गोवा तक में और विदेशों में भी अपना घर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय का मुंबई और गोवा के अलावा मॉरीशस में एक शानदार बंगला है। इसके अलावा कनाडा में भी एक्टर के अपार्टमेंट हैं। साल 2017 में अक्षय ने लिंक रोड अंधेरी में शानदार ट्रांस्कॉन ट्रायम्फ टॉवर में चार फ्लैट खरीदे थे। खरीदे गए इस हर एक फ्लैट की कीमत 4.5 करोड़ रुपए है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर