बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान का बड़ा ऐलान, लॉस एंजेलिस में करवाएंगे वर्ल्ड क्लास क्रिकेट स्टेडियम का निर्माण

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Apr 30, 2022 | 19:06 IST

Shah Rukh Khan Announced To Build A Cricket Stadium: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता शाहरुख खान ने हाल ही में यह ऐलान किया है कि वह मेजर लीग क्रिकेट टी20 के साथ मिलकर लॉस एंजेलिस में वर्ल्ड क्लास क्रिकेट स्टेडियम का निर्माण करवाने वाले हैं। 

Shah Rukh Khan Announced To Build A Cricket Stadium In Los Angeles, SRK Announced To Build A World Class Cricket Stadium
Shah Rukh Khan 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने किया बड़ा ऐलान।
  • लॉस एंजेलिस में करवाने जा रहे हैं क्रिकेट स्टेडियम का निर्माण।
  • इस बड़े प्रोजेक्ट के लिए मेजर लीग क्रिकेट के साथ मिलाया हाथ।

Shah Rukh Khan Announced To Build A World Class Cricket Stadium In Greater Los Angeles: बॉलीवुड इंडस्ट्री में किंग खान के नाम से मशहूर एक्टर शाहरुख खान किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। ग्लोबल स्टार ने हाल ही में यह ऐलान किया है कि उनकी क्रिकेट टीम यूएसए की मेजर लीग क्रिकेट टी20 साथ मिलकर लॉस एंजेलिस में एक वर्ल्ड क्लास क्रिकेट स्टेडियम का निर्माण करवाने वाली है। शाहरुख खान ने बयान देते हुए यह कहा कि 'लॉस एंजिलिस में वर्ल्ड क्लास क्रिकेट स्टेडियम बनाने का प्लान हमारे और एमएलसी (मेजर लीग क्रिकेट) के लिए बहुत रोमांचक है। इस बात में कोई संदेह नहीं है कि दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित महानगर में से एक में वर्ल्ड क्लास क्रिकेट स्टेडियम बनाने से क्रिकेट के लिए एक परिवर्तनकारी प्रभाव पड़ने वाला है।'  

Also Read: Rakesh Maria Biopic: पर्दे पर आएगी गेटवे ऑफ इंडिया धमाके को सुलझाने वाले IPS राकेश मारिया की कहानी

मीडिया रिलीज के अनुसार, नाइट राइडर्स ग्रुप और सिटी ऑफ इर्विन के साथ पार्टनरशिप में मेजर लीग क्रिकेट ग्रीन पार्क में तकरीबन 15 एकड़ की जमीन पर वर्ल्ड क्लास क्रिकेट स्टेडियम खड़ा करेगा। इस प्रोजेक्ट के लिए तकरीबन मल्टी-मिलीयन डॉलर का इन्वेस्टमेंट होने वाला है। इसके साथ विश्व के प्रसिद्ध आर्किटेक्ट्स एचकेएस इस स्टेडियम के लिए डिजाइन बनाएंगे। शाहरुख खान ने इसके साथ यह भी कहा कि एमएलसी में निवेश करने के पीछे वह यह विश्वास रखते हैं कि इस निर्माण की वजह से अमेरिका में क्रिकेट का रोमांचक भविष्य होगा। इसके साथ उन्होंने यह भी साझा किया कि उनकी रणनीति नाइट राइडर्स को टी20 क्रिकेट में ग्लोबल ब्रैंड बनाने की है।

Also Read: Drishyam 2: अजय देवगन की 'दृश्यम 2' में हुई अक्षय खन्ना की एंट्री, तब्बू ने तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

कुछ खबरों के अनुसार, लॉस एंजेलिस में जिस वर्ल्ड क्लास क्रिकेट स्टेडियम का निर्माण होगा उसमें तकरीबन 10 हजार सीटिंग कैपेसिटी होगी। एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं। शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण को भी कास्ट किया गया है। यह फिल्म जनवरी 2023 में रिलीज हो सकती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर