तस्वीर में दिख रहा बच्चा आज है नामी एक्टर, टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस से की है शादी, क्या पहचान पाए आप?

कोरोना काल में घर पर रहते हुए आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक सोशल मीडिया पर अपनी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर रहे थे। आज हम आपको दिखा रहे है एक बॉलीवुड एक्टर की बचपन की तस्वीर, क्या आप पहचान पाए कि ये कौन हैं?

Bollywood Throwback
Bollywood Throwback 
मुख्य बातें
  • फोटो में लाल शर्ट पहने दिख रहा बच्चा है आज नामी बॉलीवुड एक्टर।
  • फोटो में साथ दिख रहा उनका छोटा भाई भी बॉलीवुड एक्टर है।
  • क्या आप पहचान पाए कि फोटो में दिख रहा बच्चा कौन है?

कोरोना वायरल ने पूरी दुनिया को बदल दिया है। भारत में साल 2020 में इसके बढ़ते मामलों को रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन लगाया गया था। अपने घरों में रहते हुए आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए थे। 

फोटो में दिख रहे बच्चे को पहचानें

कोरोना काल में सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर जमकर अपनी थ्रोबैक फोटोज शेयर कीं। हम आपको दिखा रहे हैं एक बॉलीवुड एक्टर की बचपन की तस्वीर, जिसमें वो अपने छोटे भाई के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। मालूम हो कि उनके छोटे भाई भी बॉलीवुड एक्टर हैं। इस फोटो में एक्टर ने रेड कलर की प्रिंटेड शर्ट और व्हाइट शर्ट पहनी हुई है। जबकि उनके भाई ब्लू और व्हाइट टी-शर्ट पहने दिख रहे हैं। क्या इस फोटो को देखकर आप पहचान पाए कि फोटो में दिख रहा बच्चा कौन सा बॉलीवुड एक्टर है? अगर नहीं, तो हम आपको बता दें कि ये इंडस्ट्री के सबसे चर्चित एक्टर्स में से एक हैं। 

Also Read: आज बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस है तस्वीर में दिख रही बच्ची, क्या इन्हें पहचान पाए आप?

लॉकडाउन में शेयर की थी फोटो

आप अगर अब भी तस्वीर में दिख रहे इस बच्चे को नहीं पहचान पाए तो बता दें कि ये और कोई नहीं बल्कि विक्की कौशल हैं, जो फोटो में अपने छोटे भाई सन्नी कौशल के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर कर विक्की ने लिखा, 'अच्छे क्वारंटाइन लड़के। क्या चल रहा है भाई!' मालूम हो कि विक्की और सन्नी हाल ही में दोस्तों के साथ मालदीव में समय बिताकर मुंबई लौटे हैं। 

विक्की कौशल ने पिछले साल की थी शादी

विक्की कौशल ने साल 2015 में फिल्म मसान से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म को बहुत पसंद किया गया। इसके बाद विक्की ने मनमर्जियां, संजू, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, भूत और सरदार उधम जैसी फिल्मों में काम किया। उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने पिछले साल 09 दिसंबर को एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से शादी की थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर