प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच विक्की कौशल ने शेयर की पत्नी कैटरीना कैफ संग तस्वीर, ये फोटो देख आप क्या कहेंगे?

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को लेकर हाल ही में ये कयास लगाए जा रहे थे कि वो प्रेग्नेंट हैं और इसी वजह से वो सोशल मीडिया से भी दूर हैं। अब उनके पति विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर नई फोटो शेयर की है।

Vicky Kaushal and Katrina Kaif
Vicky Kaushal and Katrina Kaif  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • विक्की कौशल ने पत्नी कैटरीना कैफ संग शेयर की नई तस्वीर।
  • विक्की और कैटरीना की ये फोटो मालदीव्स की है।
  • कैटरीना की प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच ये फोटो देखकर आप क्या कहेंगे?

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं, जो पिछले साल 09 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए थे। बीते कुछ दिनों से कैटरीना सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं थीं, जिसके बाद उनकी प्रेग्नेंसी तक को लेकर कयास लगाए जाने लगे थे। हाल ही में कैटरीना का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए ये कपल अपने दोस्तों संग मालदीव रवाना हुआ था, जिसकी तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। 

विक्की ने शेयर की ये तस्वीर

अब विक्की ने कैटरीना संग नई फोटो शेयर की है, जो मालदीव की है। इस फोटो में दोनों यॉट पर बैठे हुए व्हाइट कपड़ों में ट्विनिंग करते दिख रहे हैं। फोटो में विक्की हंस रहे हैं तो कैटरीना मुस्कुराते हुए उन्हें प्यार से देख रही हैं। इस फोटो को शेयर कर विक्की ने अनंतता (Infinity) इमोजी बनाया। दोनों की ये फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही है। फैंस इस फोटो पर कमेंट कर दोनों की तारीफ कर रहे हैं। कुछ ने उन्हें अपना पसंदीदा बॉलीवुड कपल बताया तो कुछ ने कहा कि उनकी ये तस्वीर देखकर उनकी धड़कने बढ़ गई हैं। 

Also Read: क्या प्रेग्नेंट हैं कटरीना कैफ, लाइमलाइट से दूर हुईं तो फैंस ने लगाए कयास

मालदीव में साथ हैं ये दोस्त

कैटरीना और विक्की कौशल के अलावा मालदीव में विक्की के छोटे भाई सन्नी कौशल, सन्नी की कथित गर्लफ्रेंड शरवरी वाघ, कैटरीना की छोटी बहन इजाबेल कैफ, कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर, एक्ट्रेस इलियानी डिक्रूज, अंगीरा धर और डायरेक्टर करिश्मा कोहली समेत कई दोस्त शामिल हैं। कैटरीना ने अपने बर्थडे की तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें सब दोस्त नजर आ रहे थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

Also Read: सास से खाना पकाना सीख रही हैं कैटरीना कैफ, एक्ट्रेस को आती थी केवल ये चीज बनानी

वर्कफ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आई थीं। अब उनकी फिल्म फोन भूत रिलीज होने वाली है जिसमें वह सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म 07 अक्टूबर को रिलीज होगी। वह फरहान अख्तर के डायरेक्शन में बनने वाली 'जी ले जरा' में प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी। वहीं विक्की कौशल फिल्म मेरा नाम गोविंदा और लुक्का छुप्पी 2 में दिखाई देंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर